मोहाली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आज आईपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर लीग चरण का अंत शीर्ष पर बने रहकर करना चाहेगा। प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी किंग्स इलेवन अपने घरेलू मैदान पर सांत्वना जीत हासिल करने के लिए पूरी ताकत लगाएगी।

सीएसके 13 मैचों से 18 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। उसकी कोशिश यह रहेगी कि यह मैच जीतकर सीधे क्वालीफायर 1 में जगह बना ले। सीएसके यदि हारा तो भी वह करीबी हार चाहेगा क्योंकि वह अपने नेट रनरेट को खराब नहीं करना चाहेगा। चेन्नई के कप्तान महेंद्रसिंह धोनी शानदार फॉर्म में हैं और सुरेश रैना ने दिल्ली के खिलाफ उम्दा प्रदर्शन किया। केदार जाधव और अंबाती रायुडू का प्रदर्शन टीम के लिए चिंता का विषय हैं। चेन्नई ने पिछले मैच में दिल्ली को रौंदा था और वह जीत की लय को बनाए रखने के इरादे से उतरेगी।

किंग्स इलेवन के 13 मैचों से 10 अंक है और उसका नेट रनरेट -0.351 है। वो अंतिम मैच जीतकर 12 अंक पर पहुंच सकता है लेकिन उसके लिए सनराइजर्स और केकेआर के नेट रनरेट को पीछे छोड़ना मुश्किल होगा। कोलकाता नाइटराइडर्स से हार के बावजूद किंग्स इलेवन के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने अपने खिलाड़ियों के नजरिए की प्रशंसा की थी। अश्विन के खिलाड़ी सत्र का समापन जीत के साथ करना चाहेंगे। इन दोनों टीमों के बीच हुए पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स विजयी हुआ था। रविचंद्रन अश्विन की उम्दा गेंदबाजी के बाद भी पंजाब को हार झेलनी पड़ी थी।

टीमें (संभावित) - किंग्स इलेवन पंजाब : क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सैम करैन, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एम अश्विन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, मुजीब उर रहमान/एंड्रयू टाई।

चेन्नई सुपर किंग्स : फॉफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, महेंद्रसिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket