IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में सोमवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला हुआ। मैच को दिल्ली ने तीन विकेट से जीत लिया। इस दौरान स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी मौजूद थीं। जीवा ने हाथ जोड़कर मैच के दौरान सीएसके की जीत के लिए प्रार्थना की। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

आईपीएल 2021 के 50वें मैच में दिल्ली ने चेन्नई को 3 विकेट से हराया। कैपिटल्स की सीएसके पर लगाचार चौथी जीत है। इस जीत के साथ दिल्ली की टीम टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। चेन्नई को इस सीजन में पहली बार लगाचार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली ने लगातार दो बार चेन्नई को दोनों ग्रुप मैच में हरा दिया है।

पहले खेलने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने 5 विकेट पर 136 रन बनाए। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। जिस कारण टीम बड़ा स्कोर नहीं बना सकी। कप्तान एमएस धोनी ने 27 गेंद पर 18 रन बनाए। अंबाती रायडू ने सबसे अधिक 55 रनों की पारी खेली। दिल्ली कैपिटल्स के लिए अक्षर ने दो विकेट लिए। पृथ्वी शॉ ने 12 बॉल में 18 रन बनाकर दिल्ली को तेज शुरुआत दी। शिखर धवन ने 35 गेंदों में 39 रन बनाए। हेटमायर ने 28 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। चेन्नई की ओर से जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने दो-दो विकेट लिए।

बता दें सोमवार को ऋषभ पंत का जन्मदिन भी था। वे अपने बर्थडे पर आईपीएल में जीतने वाले दूसरे कप्तान बन गए हैं। साल 2011 में सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर मुंबई ने जीत हासिल की थी।

Posted By: Shailendra Kumar