IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली मौजूदा आईपीएल सीजन में रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने 12 मैचों में सिर्फ एक अर्धशतक के साथ 216 रन बनाए हैं। वहीं कोहली तीन बार गोल्डन डक आउट हुए हैं। अपनी खराब फॉर्म पर आलोचना झेल रहे विराट ने हाल में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने आरसीबी के मिस्टर नाग्स के साथ बातचीत में कहा कि वे आलोचना पर टीवी को म्यूट कर देते हैं।

अनुष्का शर्मा ने कहा

दिलचस्प बात यह है कि विराट कोहली के रिएक्शन ने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को प्रभावित किया। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट का इंटरव्यू शेयर किया। कैप्शन में लिखा कि अगर आप खुद पर हंस नहीं सकते हैं, तो आप सदी के सबसे बड़े मजाक को मिस कर रहे हैं। अनुष्का ने इस मैसेज के साथ ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है।

विराट ने क्या कहा था

विराट कोहली के लिए आईपीएल सीजन खराब चल रहा है। वे तीन बार गोल्डन डक हो चुके हैं। उनका औसत महज 19.63 का रहा है। जब वे हैदराबाद के खिलाफ शून्य पर आउट हुए थे, तब उनके फेस पर हंसी देखी गई थी। सब हैरान थे कि डक होने के बाद विराट मुस्करा क्यों रहे हैं। उन्होंने इस बात का खुलासा मिस्टर नाग्स के साथ बातचीत में किया। उन्होंने ने कहा, मेरे करियर में ऐसा कभी नहीं हुआ था। मैं असहाय महसूस कर रहा था। मुझे यह महसूस हुआ कि इस गेम में मुझे जो कुछ देखना था, देख लिया। विराट को उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डिविलियर्स अगले सीजन में किसी न किसी रूप में वापसी कर सकते हैं।

Posted By: Shailendra Kumar