मुंबई। मुंबई इंडियंस (MI) ने आईपीएल 2019 (IPL 2019) के अपने अंतिम ग्रुप मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) को 9 विकेट से हराया। इस मैच में मुंबई के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने नाबाद अर्द्धशतकीय पारी खेली। रोहित ने अपनी ये विजयी पारी अपनी नन्हीं बेटी समायरा के नाम की। इतना ही नहीं मैच के बाद रोहित मैदान में ही बेटी के साथ खेलते भी नजर आए।

बता दें कि कोलकाता ने 7 विकेट पर 133 रन बनाए थे, जवाब में मुंबई ने एक विकेट खोकर ही विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। मुंबई ने संयुक्त प्रयासों से ये जीत हासिल की। उसके लिए पहले लसिथ मलिंगा ने 3 विकेट और जसप्रीत बुमराह व हार्दिक पांड्या ने 2-2 विकेट लिए। फिर बल्लेबाजी में रोहित की अर्द्धशतकीय पारी के अलावा क्विंटन ने 30 और सूर्यकुमार यादव ने 46 रनों की पारी खेली। लेकिन रोहित ने कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई। इस आईपीएल में ये उनका दूसरा अर्द्धशतक रहा। फिफ्टी पूरी होते ही रोहित ने अपने बल्ले को सीने से लगाया और मैदान से ही इशारा किया कि ये अर्द्धशतक उनकी बेटी के नाम है।

इस मैच को देखने के लिए रोहित शर्मा की पत्नी रितिका और नन्हीं बेटी समायरा भी आईं थीं। मैच के दौरान वे पापा को चियर करती हुई भी नजर आईं। मैच के बाद रोहित बेटी के साथ मैदान में खेलते भी नजर आए। आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल से रोहित शर्मा का ये वीडियो शेयर किया गया है। फैन्स को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

अब 7 मई को पहले क्वालीफायर में मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबला होगा जबकि दिल्ली और हैदराबाद 8 मई को एलिमिनेटर में भिड़ेंगे। पहला क्वालीफायर जीतने वाली टीम सीधे 12 मई के फाइनल में पहुंच जाएगी, जबकि हारने वाली टीम एलिमिनेटर के विजेता से 10 मई को दूसरे क्वालीफायर में भिड़ेगी।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020