IPL 2022: आज देश में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के खिलाड़ियों ने होटल में ईद मनाई। इस दौरान फ्रेंचाइजी ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी, ड्वेन ब्रावो, मोइन अली, रॉबिन उथप्पा और अंबाती रायुडू दिखाई दे रहे हैं। वहीं सभी प्लेयर्स अपने फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं।

एमएस धोनी दोबारा बने कप्तान

रवींद्र जडेजा के कप्तानी छोड़ने के बाद फिर सीएसके की कमान एमएस धोनी के कंधों पर आ गई है। वीडियो में धोनी बच्चों के साथ बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। जडेजा ने अपने गेम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तानी छोड़ दी है। जिसके बाद महेंद्र को दोबारा चेन्नई का कप्तान बनाया गया। धोनी के कप्तान बनते ही टीम ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराया।

प्वाइंट टेबल पर नौवें नंबर पर टीम

इस जीत के साथ चेन्नई के नौ मैचों में तीन जीत के साथ छह अंक हो गए है। हालांकि टीम अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। कप्तानी में वापसी के साथ एमएस धोनी 40 साल और 298 दिन की उम्र में किसी भी टी20 में सबसे उम्रदराज भारतीय कप्तान है।

आईपीएल प्लेऑफ के स्थलों की हुई घोषणा

बीसीसीआई ने आईपीएल के प्लेऑफ के स्थलों की घोषणा की। क्वालीफायर-1 कोलकाता में 24 मई को खेला जाएगा जबकि फाइनल मैच 29 मई को अहमदाबाद में होगा। क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने कार्यक्रमों की पुष्टि की। प्लेऑफ और फाइनल मुकाबले के दौरान स्टेडियम में दर्शक पूरी क्षमता के साथ मौजूद रहेंगे। इसके अलावा महिला टी-20 चैलेंज 23 से 28 मई तक पुणे में होगा। यह महिला टी-20 चैलेंज का चौथा सत्र है। इसके मैच 23, 24, 26 मई को होंगे जबकि फाइनल 28 मई को होगा।

Posted By: Shailendra Kumar