IPL 2021: भारतीय कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण के लिए दुबई पहुंच चुके हैं। रविवार को इंग्लैंड से दुबई पहुंचे कोहली हफ्ते भर सख्त क्वारंटीन में रहेंगे। इसके बाद वो रॉयल चेलेंजर्स टीम के साथ जुड़ेंगे। कोहली के साथ उनकी पत्नी भी दुबई पहुंची हैं और नियमों के अनुसार उन्हें भी क्वारंटीन रहना होगा। अनुष्का विराट के साथ इंग्लैंड में भी थी। इंग्लैंड ने निकलते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। इसके बाद दुबई पहुंचने पर भी उन्होंने एक स्टोरी शेयर कर अपने फैंस को बताया कि वो दुबई पहुंच चुकी हैं।

इंग्लैंड से निकलते हुए अनुष्का ने अपनी फ्लाइट से एक फोटो शेयर की और लिखा "एडियोज़ यूके, हमेशा की तरह यहां रहकर काफी मजा आया।" इसके बाद दुबई पहुंचने परअनुष्का ने वहां की गलियों की एक फोटो शेयर की और लिखा "हम यहाँ हैं!"। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भारत की 5 मैचों की टेस्ट सीरीज़ के लिए इंग्लैंड गए थे।

RCB ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

इससे पहले, आरसीबी ने बताया कि सिराज और कोहली दुबई पहुंच चुके हैं। आरसीबी ने ट्वीट किया, "जिस खबर का आप सभी को इंतजार था: किंग कोहली और मियां मैजिक दुबई में टीम में शामिल हो गए हैं।" विराट कोहली और सिराज इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए मैनचेस्टर में थे, लेकिन भारतीय कैंप में कोरोना के मामले बढ़ने के बाद शुक्रवार को सीरीज का आखिरी मैच रद्द कर दिया गया।

अंकतालिका में तीसरे पायदान पर है RCB

मई में आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले आरसीबी दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद अंक तालिका में तीसरे स्थान पर थी। IPL 2021 की शुरुआत भारत में ही हुई थी और सभी खिलाड़ी बायो बबल में रहकर खेल रहे थे। इसके बावजूद कई फ्रेंचाइजी के खिलाड़ियों और स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस वजह से यह टूर्नामेंट बीच में ही रोकना पड़ा था। अब 19 सितंबर से IPL के बाकी मैच खेले जाएंगे। RCB 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के अपने यूएई चरण की शुरुआत करेगी।

Posted By: Arvind Dubey