रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एबी डिविलियर्स को गले लगकर इमोशनल हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आरसीबी को सोमवार हुए मैच में 9 विकेट से हरा दिया। लेकिन कोहली और डिविलियर्स के वीडियो ने सबका दिल जीत लिया। दरअसल दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज ने विराट को उनके 200 आईपीएल मैच पर एक स्पेशल जर्सी तोहफे में दी।

विराट कोहली ने खेला 200वां मैच

विराट कोहली का कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच ऐतिहासिक रहा। वह एक फ्रेंचाइजी के लिए 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इस मौके को उनके साथ एबी डिविलियर्स ने खास बना दिया। उन्होंने आरसीबी कप्तान को एक जर्सी गिफ्ट की। जिस पर विराट और 200 नंबर लिखा था। एबी ने इस दौरान विराट को उनकी उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दीं। वह उनके खेल और टीम नेतृत्व की प्रशंसा की।

आरसीबी ने दिया जज्बा

विराट कोहली ने कहा कि आरसीबी ने उनका काफी साथ दिया है। यह जज्बा दिया कि कैसे खुद की काबिलियत पेश करें और अच्छा प्रदर्शन करते रहें। बता दें आईपीएल 2021 के 31वें मुकाबले में कोलकाता ने बेंगलौर को 9 विकेट से हरा दिया। पहले खेलने उतरी आरसीबी की टीम 92 रन पर सिमट गई। जवाब में नाइटराइडर्स ने 10 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। कोलकाता की ओर से शुभमन गिल 48 रन और वेंकटेश अय्यर ने 41 रनों की पारी खेली। बेंगलौर से पडिक्कल 22 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे।

Posted By: Shailendra Kumar