नई दिल्ली (एजेंसियां)। गोल्डन गर्ल हिमा दास का शानदार प्रदर्शन जारी है। हिमा ने जुलाई के महीने में केवल 20 दिनों में विश्व स्तर की 5 स्पर्धाओं में 5 गोल्ड मेडल जीते। अपनी इन उपलब्धियों के बूते हिमा के ब्रांड वैल्यू में काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है। इस प्रदर्शन के बाद में उनकी ब्रांड वैल्यू में दोगुना से भी ज्यादा बढ़ोतरी हुई है जिसका फायदा उन्हें सालाना कमाई में होगा।

बता दें कि हिमा ने चेक गणराज्य में 400 मीटर में स्वर्ण पदक जीता, इससे पहले उन्होंने पोलैंड में पोजनान एथलेटिक्स ग्रां प्री और कुत्नो एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 200 मीटर में 2 स्वर्ण पदक जीते। उन्होंने चेक गणराज्य में 13 जुलाई को क्लादनो एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भी स्वर्ण पदक जीते थे।

इन ताबड़तोड़ सफलताओं के बाद हिमा की ब्रांड वैल्यू 3 हफ्ते में दोगुने से भी ज्यादा हो गई है। धमाकेदार प्रदर्शन कर चर्चाओं में आई इस युवा स्प्रिंटर के साथ कई नामी और बड़ी कंपनियां अनुबंध करना चाहती है। स्पोर्ट्स कंपनियों से लेकर वॉच कंपनी और बैंकिंग सैक्टर के कई बड़े नाम हिमा से अनुबंध करने लिए कतार में खड़े हैं। 19 वर्षीय हिमा का मैनेजमेंट संभालने वाली स्पोर्ट्स मैनेजमेंट फर्म आईओएस के मुताबिक हिमा के लिए ये समय उनके करियर के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। इस फर्म का दावा है कि हिमा आने वाले समय में युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय होंगी और बाजार पर छा जाएंगी।

हिमा ने रचा इतिहास, पीएम मोदी, सचिन, विराट, अनुष्का ने ये कहा

मैनेजमेंट फर्म के मुताबिक हिमा ने जो प्रदर्शन किया है उसके बाद वे दुनियाभर में गोल्डन गर्ल के नाम से पहचानी जा रही है। सभी जगह उनके प्रदर्शन की चर्चा है। फर्म के मुताबिक इस प्रदर्शन से हिमा की ब्रांडिंग पर काफी अच्छा असर होगा। हिमा एक महीने पहले तक एक ब्रांड के एंडोर्समेंट के 30 से 40 लाख रुपए लेती थीं, लेकिन हालिया प्रदर्शन के बाद अब हिमा दास की एंडोर्स वैल्यू 70-80 लाख रुपये तक पहुंच गई है, जिससे उनकी सालाना आय काफी बढ़ जाएगी।