हैदराबाद। Hyderabad Encounter: हैदराबाद पुलिस ने वेटनरी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपियों का शु्क्रवार सुबह एनकाउंटर किया। पुलिस के इस कदम की देशभर में सराहना की जा रही है लेकिन कुछ लोग इस पर सवाल भी उठा रहे हैं। महिला रेसलर बबीता फोगाट और योगेश्वत दत्त ने अपने ही तरीके से इसके लिए हैदराबाद पुलिस को बधाई दी।

बता दें कि हैदराबाद में दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। देश की स्टार महिला पहलवान बबीता फोगाट ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। बबीता ने ट्वीट कर लिखा - सुबह उठते ही सबसे पहले आज जो खबर मिली उस खबर से दिल को बड़ा सुकून मिला! हैदराबाद पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस का ये कदम बहुत ही साहसिक रहा और मैं पुलिस के इस निर्णय के साथ हूं।

इतना नहीं बबीता ने आगे फिर लिखा- ठोक दिया ठीक किया। बहरहाल हैदराबाद पुलिस के इस कदम से पूरा देश खुशी मना रहा है।

योगेश्वर दत्त ने किया ये ट्वीट

उनके अलावा ओलिंपिक मेडलिस्ट रेसलर योगेश्वर दत्त ने भी इस कदम के लिए हैदराबाद पुलिस की सराहना की।उन्होंने भी इस खबर को दिल को सुकून देने वाली बताया। उन्होंने लिखा - सुप्रभात! आज सुबह-सुबह दिल को सुकून पहुंचाने वाली खबर मिली। हैदराबाद में यह एनकाउंटर हमारे कानून के रक्षकों की समाज के राक्षसों पर शानदार विजय है। पुलिस विभाग को कोटि-कोटि नमन। निर्णय का तरीका चाहे जो रहा हो परंतु इसमें लिया गया समय काबिलेतारीफ है।

गौरतलब है कि 27 नवंबर को हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ 4 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। बाद में उनकी हत्या कर दीण् आरोपियों ने पहले महिला पशु चिकित्सक का गैंगरेप किया और फिर उसके बाद जलाकर उनकी हत्या भी कर दी थी।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020