Neeraj Chopra: देश के लिए गोल्ड पर गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा अब स्विट्जरलैंड में अपना कमाल दिखा रहे हैं। दरअसल वे वहां किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने नहीं गए हैं बल्कि वे वहां छुट्टियां मना रहे हैं। नीरज चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को नीरज ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में नीरज चोपड़ा बर्फ पर भी जैवलिन थ्रो करते दिखाई दे रहे हैं। शेयर की गई फोटोज में नीरज बर्फ पर भाला गाढ़कर खड़े हैं। साथ ही वे बर्फ पर भाला भी फेंकते हैं। उनकी ये कैंडिड तस्वीरें काफी शानदार लग रही हैं।

स्विट्जरलैंड में नीरज चोपड़ा

बता दें कि इस समय नीरज चोपड़ा स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्होंने वहां भाला फेंकने के साथ-साथ स्काईडाइविंग भी की। वे छोटे प्लेन से हजारों फीट ऊपर गए और वहां से उन्होंने छलांग भी लगाई। नीरज चोपड़ा ने आसमान में पैराशूट खोला और वे जमीन पर आसानी से लैंड कर गए। जैवलिन थ्रो नीरज चोपड़ा स्विट्जरलैंड जो जरूर पहुंच गए हैं लेकिन छुट्टियों में भी उनका भाला प्रेम कम नहीं हो रहा है। नीरज ने स्काई डाइविंग करते हुए स्विट्जरलैंड से एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि आसमान की कोई सीमा नहीं है।

नीरज ने चलाया बर्फ में भाला

अपने भाले से इतिहास रचने वाले भारत के गोल्डन बाॅय फिलहाल मैदान से दूर हैं। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वे स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। नीरज ने वहां से जो फोटोज पोस्ट की है उसमें देखा जा सकता है कि वे बर्फीले मैदान में खड़े हैं और वहां भी भाला पकड़े हुए हैं। बता दें कि नीरज ने पिछले साल ओलंपिक में भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया था। वे ट्रैक एंड फील्ड में स्वर्ण पदक जीतने वाले भारत के पहले खिलाड़ी थे।

Posted By: Ekta Shrma

  • Font Size
  • Close