हैदराबाद। Sania Mirza sister marriage: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा और पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद का निकाह हो गया। दोनों की कुछ समय पहले ही सगाई हुई थी। हैदराबाद में नजदीकी रिश्तेदारों, परिजनों और खास दोस्तों की मौजूदगी में अनम और असद एक दूजे के हो गए।

वायरल हुई तस्वीरें

असद और अनम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की। अनम ने इन तस्वीरों के साथ लिखा- मिस्टर एंड मिसेज।

शादी की इन तस्वीरें में अनम पिंक हैवी ब्राइडल लहंगे में नजर आईं। जबकि असद ने गोल्डन कलर की पारंपरिक शेरवानी पहनी थी।

सानिया ने खुद ने भी शादी की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। बहरहाल जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें सानिया मिर्जा, मोम्महद अजहरुद्दीन, सानिया की मां और अन्य परिजन नजर आ रहे हैं। सानिया ने इस खास मौके पर पर्पल और क्रीम कलर के लहंगा पहना हुआ था। हालांकि शादी के इस समारोह में उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक नजर नहीं आए। फैन्स को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। सभी नए कपल को बधाईयां दे रहे हैं।

अनम की दूसरी शादी

बता दें कि अनम पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं, जबकि असद पिता अजहर की तरह ही स्टाइलिश बल्लेबाज हैं। उन्होंने वकालत की पढ़ाई की है। सानिया की बहन अनम ने इसी साल मार्च महीने में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर असद के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा -फैमिली। इसके बाद से इस रिश्ते को लेकर चर्चाएं चल पड़ी थी। बाद में सानिया ने इस रिश्ते को लेकर पुष्टि की थी। असद के साथ हुआ निकाह उनका दूसरा निकाह है। वे पहले तलाक ले चुकी हैं। उनकी पहली शादी 2016 में हैदराबाद के बड़े व्यवसायी अकबर रशीद से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों में तलाक हो गया था। सानिया के परिवार ने पिछले दिनों बहन अनम के साथ पेरिस में छुट्टियां बिताई। इसी टूर में अनम ने बैचलर्स पार्टी भी मनाई थी।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket