Tokyo Olympics 2020 Day 4 LIVE Updates: टोक्यो ओलंपिक्स का सोमवार को चौथा दिन है। अब तक भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। पहले दिन मीरादेवी चानू ने देश को सिल्वर मेडल दिलाया था। ताजा खबर यह है कि ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली पहली फेंसर (तलवारबाज) अपनी पहला बाउट जीतने वाली पहली खिलाड़ी भी बन गई हैं। यह कामनाम कर दिखाया है सीए भवानी देवी ने, जिन्होंने सोमवार को टोक्यो 2020 में अपने ऐतिहासिक ओलंपिक पदार्पण की विजयी शुरुआत की। 27 वर्षीय भवानी देवी ने शानदार शुरुआत करते हुए ट्यूनीशिया की नादिया बेन अजीजी को 15-3 से हरा दिया। मुकाबले की शुरुआत में देरी के बावजूद, भवानी देवी ने अपना संयम बनाए रखा और 8-0 की निर्णायक बढ़त ले ली थी। हालांकि अगले मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड नंबर 3 मैनन ब्रुनेट ने उन्हें 15-7 से हराया।

Table Tennis: टेबल टेनिस स्टार अचंता शरथ कमल भले ही टोक्यो खेलों में मिश्रित युगल ओपनर हार गए हों, लेकिन सोमवार को उन्होंने अपने पुरुष एकल मुकाबले में जबरदस्त खेल दिखाया। सुस्त शुरुआत के शरत कमल ने पुर्तगाल के टियागो अपोलोनिया पर अपना दबदबा दिखाया और जीत के साथ तीसरे दौर में पहुंचे। 39 वर्षीय शरथ ने पहले गेम में संघर्ष किया लेकिन 49 मिनट के दूसरे दौर के मुकाबले में 2-11 11-8 11-5 9-11 11-6 11-9 से जीत हासिल की। शरथ कमल का अगला मुकाबला 27 जुलाई मंगलवार को तीसरे दौर में गत चैंपियन मा लोंग से होगा।

Tokyo Olympics 2020 Day 4 LIVE Updates: भारत के अतनु दास, प्रवीण जाधव और तरुणदीप राय ने सोमवार को पुरुष तीरंदाजी टीम स्पर्धा के 16वें राउंड में कजाकिस्तान पर 6-2 से आसान जीत दर्ज की। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना बहुप्रतीक्षित कोरियाई खिलाड़ियों से होगा।

Table tennis women's singles: सुतीर्थ मुखर्जी टोक्यो ओलंपिक में महिला एकल में लगातार दूसरी बार वापसी नहीं कर सकीं और सोमवार को दूसरे दौर में बाहर हो गईं। 98वीं रैंकिंग की सुतीर्थ पुर्तगाल की 55वीं रैंकिंग के फू यू से 0-4 से हार गईं।

Sutirtha staged a remarkable comeback in her opening match.

Posted By: Arvind Dubey