Tokyo Olympics: टोक्यो ओलंपिक पर आज पूरी दुनिया की नजरें बनी हुई हैं। खेल मैदान में हर तरह की एक्टिविटी का नजारा घर बैठे दर्शक देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर ओलंपिक का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काॅकरोच की हरकतों ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। वीडियो में देख सकते हैं कि स्पेन और अर्जेंटीना टीम की महिला खिलाड़ियों के बीच बाॅल हथियाने की जोर आजमाइश जारी है। लेकिन इस बीच कैमरामैन कैमरे को मैच से हटाकर मैदान पर मौजूद काॅकरोच की हरकतों को फिल्माने लगा और यह नजारा टीवी पर टेलीकास्ट होने लगा।

टीवी पर जब दुनिया भर के तमाम दर्शक स्पेन और अर्जेन्टीना टीम की महिला खिलाड़ी का मैच देख रहे थे तभी अचानक से काॅकरोच आ जाने पर लोगों ने उसकी हरकतों पर भी गौर फरमाया। दरअसल जब एक शाॅट के रीप्ले दिखाने के लिए लाइव टेलीकास्ट चल रहा था, तब कैमरामैन ने एक काॅकरोच पर बहुत दिलचस्पी दिखाई और कुछ सेकंड के लिए उसने अपना सारा ध्यान उस पर लगा दिया और उसकी हरकतों को शूट कर लिया। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से वायरल होने लगा।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 7 मिलीयन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब आगे आप खुद ही ओलंपिक में मैच के दौरान दिखे इस काॅकरोच की हरकतों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि ये वीडियो आखिर इतना वायरल क्यों हो रहा है? इस वीडियो पर लोगों ने जम कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी साझा की हैं आप खुद ही इस वीडियो को देख सकते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close