India Open 2022: सात्विक साईराज रंकीरेड्डी (Satwiksairaj Rankireddy) और चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) की जोड़ी ने रविवार को केडी जाधव स्टेडियम में चल रहे इंडियन ओपन 2022 के पुरुष युगल फाइनल में जीत हासिल की। यह बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर टूर्नामेंट श्रृंखला (BWF World Tour Tournament Series) का हिस्सा है। भारतीय जोड़ी ने 43 मिनट तक चले मैच में इंडोनेशिया की मोहम्मद अहसान (Mohammad Ahsan) और हेंड्रा सेतियावान (Hendra Setiawan) की जोड़ी को 21-16, 26-24 से शिकस्त दी।

पीवी सिंधु सेमीफाइनल में हारी

इससे पहले सात्विक साईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने सेमीफाइनल में फ्रांस की फैबियन डेलरू (Fabien Delrue) और विलियम विलेगर (William Villegar) की जोड़ी को हराया था। वहीं शटलर पीवी सिंधु (PV Sindhu) 59 मिनट तक चले सेमीफाइनल मुकाबले में थाईलैंड की सुपनिदा कटेथोंग (Supanida Katethong) से 14-21, 21-13, 10-21 से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

लक्ष्य सेन से उम्मीद

अब सबकी नजर लक्ष्य सेन (Lakshya Sen) पर है। लक्ष्य टूर्नामेंट के पुरुष एकल फाइनल में सिंगापुर के लोह कीन यू (Loh Kean Yew) से भिड़ेंगे। लक्ष्य सेन ने शनिवार को सेमीफाइल में मलेशिया के एनजी त्जे योंग को हराकर फाइनल में जगह बनाई। वह अपने करियर के पहले सुपर 500 फाइनल में पहुंचे हैं।

Posted By: Shailendra Kumar