टोक्यो (एजेंसी)। जापान की स्टार टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका अपने कोच को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। ओसाका ने शुक्रवार को घोषणा की कि वे अपने कोच जरेमाइर्न जेनकिंस से अलग हो रही है। ये इस साल में दूसरा मौका है जब ओसाका ने अपना कोच बदला है।

दरअसल ओसाका इस साल फॉर्म में नहीं हैं। उनकी रैंकिंग लगातार गिर रही है और वे बड़े टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर पा रही है। साल के पहले ग्रैंडस्लेम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद से ही ओसाका के प्रदर्शन में गिरावट देखी जा रही है।

ओसाका इस समय फॉर्म में नहीं हैं और विश्व रैंकिंग में भी नीचे खिसक गई हैं। पैन पैसिफिक ओपन टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर 21 वर्षीय ओसाका ने घोषणा की कि वे अब कोच जेनकिंस के साथ आगे काम नहीं करेंगी और उनसे अलग हो रही हैं। बता दें कि वे जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन में जीत के बाद जेनकिंस से जुड़ी थी।

ओसाका ने ट्वीट किया - आप सभी को यह बताने के लिए लिख रही हूं कि मैं और जे अब एक साथ काम नहीं करेंगे। उनके साथ जो समय बिताया, उसके लिए शुक्रगुजार हूं। मैंने उनसे कोर्ट के अंदर और बाहर काफी कुछ सीखा लेकिन अब मुझे कोच बदलने का सही समय लग रहा है। सब चीजों के लिए शुक्रिया।

Posted By: Rahul Vavikar