नई दिल्ली। स्विस टेनिस स्टार Roger Federer को अपने शांत और संयमपूर्ण व्यवहार के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। Roger Federer की गिनती दुनिया के महान खिलाड़ियों में की जाती हैं। उन्हें हमेशा टेनिस कोर्ट पर गंभीर मुद्रा में देखा जाता है लेकिन उनका एक दूसरा और सुखद पहलू भी सामने आया है। यूएस ओपन के आयोजकों ने Roger Federer का एक Video सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वे टेनिस मैच के दौरान कोर्ट पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

यूएस ओपन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने Roger Federer का टिक टॉक Video शेयर किया जिसमें वे प्रसिद्ध सॉन्ग 'डांस मंकी' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। Roger Federer मैच के दौरान बेंच पर बैठे हुए हैं और इसी दौरान यह गाना बजता है। Federer पहले तो बैठे-बैठे थिरकते नजर आए और फिर दर्शकों के उत्साहवर्धन के बीच दोनों हाथ उपर उठाकर एन्जॉय करते दिख रहे हैं। US Open Tennis ने इस Video को पोस्ट करते हुए फैंस से कमेंट्स करने का आग्रह किया है।

20 ग्रैंड स्लैम खिताब विजेता Roger Federer को पिछले दिनों ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। जोकोविच ने इस मुकाबले में सीधे सेटों में Roger Federer को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। उन्होंने इसके बाद ऑस्ट्रिया के डॉमिनिक थिएम को हराकर खिताब अपने नाम किया था।

Roger Federer को अब केपटाउन में रफाएल नडाल से प्रदर्शन मुकाबला खेलना है। यह उनका दक्षिण अफ्रीका में पहला टेनिस मैच होगा। उनकी मां लिनेट फेडरर का जन्म केपटाउन में ही हुआ था।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket