न्यूयॉर्क। पूर्व चैंपियन समांथा स्टॉसर और विम्बल्डन की युवा सनसनी कोको गॉफ को इस महीने होने वाली साल की अंतिम ग्रैंड स्लैम स्पर्धा यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप में वाइल्ड कार्ड प्रदान किए गए।

यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप के लिए मंगलवार को वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की गई। 15 वर्षीया गॉफ ने विम्बल्डन चैंपियनशिप में क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के जरिए मुख्य दौर में प्रवेश किया था और पांच बार की चैंपियन वीनस विलियम्स को हराकर उलटफेर किया था।। उन्हें चौथे दौर में सिमोना हालेप के हाथों हार मिली थी, हालेप ने आगे चलकर खिताब हासिल किया था।

गॉफ के अलावा 17 वर्षीया केटी मैक्नेली, व्हिटनी ओसुग्वे, केटी वोलीनेट्स और 16 वर्षीया डियाना पैरी को वाइल्ड कार्ड से प्रवेश दिया गया। 35 वर्षीया स्टॉसर ने 2011 में यूएस ओपन खिताब जीता था और वे दो बार क्वार्टरफाइनल में पहुंची थी। फ्रांसिस्का डी लोरेंजो, क्रिस्टी ऑन को भी प्रवेश दिया गया।

पुरुषों के वर्ग में अमेरिका के ब्योर्न फ्रेंटागेलो, मार्कोस गिरोन, डेनिस कुडला और जैक सोक के साथ वाइल्ड कार्ड चैलेंज विजेता एर्नेस्टो एस्कोबेडो को वाइल्ड कार्ड प्रदान किया गया है। जैचेरी वाज्डा और एंटोनी होआंग को भी वाइल्ड कार्ड के जरिए मुख्य दौर में जगह मिली।