फेसबुक की स्वामित्व वाली WhatsApp एक प्रमुख मैसेजिंग एप है। कंपनी अपने एप की कार्यक्षमता में सुधार के लिए काफी मेहनत कर रही है। WhatsApp में वेब, ग्रुप वीडियो, यूपीआई सहित कई बेहतरीन फीचर्स आ गए हैं। अब कंपनी अपने यूजर्स के लिए खास फीचर लेकर आने वाली है। जिसमें लोगों को कैशबैक मिलेगा। आइए जानते पूरी डिटेल्स

कैशबैक केवल चुनिंदा बाजारों में

दरअसल WABetaInfo के अनुसार WhatsApp कैशबैक फीचर पर काम कर रहा है। यह सुविधा उन बाजारों में उपलब्ध होगा। जहां एप के माध्यम से ट्रांजेक्शन किया जा सकता है। मोबाइल पी2पी पेमेंट ब्राजील और भारत में व्हॉट्सएप के जरिए किया जा सकता है।

10 रुपए तक मिलेगा कैशबैक

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार नए बीटा वर्जन में यह सुविधा होगी। इस फीचर को सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कैशबैक का मूल्य 10 रुपए होगा जो लगभग $0.14 है। यह ज्यादा रकम नहीं है, लेकिन फिर भी लोगों को WhatsApp के पी2पी ट्रांसफर फीचर का इस्तेमाल करने के लिए प्रोस्ताहित करेगा।

48 घंटे में खाते में आएंगे पैसे

यह पूरी तरह संभव है कि कंपनी कैशबैक को बढ़ा सकती है। यूजर्स इसे केवल एक बार प्राप्त कर सकते हैं। यह केवल उन लोगों को देगी, जिन्होंने अभी तक WhatsApp की मनी ट्रांसफर सुविधा का इस्तेमाल नहीं किया है। रिपोर्ट के अनुसार वित्तीय लेनदेन के 48 घंटे बाद यूजर्स को अकाउंट में कैशबैक दिखाई देगा। अब यह देखना होगा की कंपनी फीचर को कब रोल आउट करती है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close