Paytm Flight Offers: पेटीएम का इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने सशस्त्र बलों के कर्मियों, छात्रों और सीनियर सिटीजन के लिए एक ऑफर पेश किया है। जिसके तहक अगर ये लोग पेटीएम एप से फ्लाइट बुकिंग करते हैं, तो इन्हें शानदार डिस्काउंट दिया जाएगा। ये स्कीम इंडिगो, गो एयर, स्पाइसजेट और एयर एशिया में टिकट बुकिंग पर है। फ्लाइट टिकट पर 50 फीसद तक छूट मिलेगी। वहीं छात्रों को 10 किलोग्राम तक अतिरिक्त सामान का लाभ भी मिलेगा।

टिकटिंग एक महत्वपूर्ण सेगमेंट

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा कि यात्रा टिकटिंग हमारे लिए महत्वपूर्ण सेगमेंट है। हम हमेशा अपने ग्राहकों के लिए बुकिंग को आसान और किफायती बनाने का लक्ष्य रखते हैं। अपने एयरलाइन पार्टनर्स के साथ हम सशस्त्र बलों, छात्रों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए ऐसा करने में सक्षम हैं।

एयरलाइन और ट्रैवल एजेंटों के साथ भागीदारी

पेटीएम ने प्रमुख घरेलू एयरलाइनों और ट्रैवल एजेंटों के साथ भागीदारी की है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए टिकट बुकिंग के लिए कई फीचर्स लॉन्च किए हैं। जैसे- नजदीक के एयरपोर्ट की सुविधा, फ्लाइट यात्रा के ईएमआई पर लोन, पीएनआर कन्फर्मेशन स्टेटस और ट्रेन की लाइन रनिंग स्थिति।

एक कार्ड से होंगे सभी काम

पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड ने एक ट्रांजिट कार्ड लॉन्च करने की घोषणा की है। कार्ड को मेट्रो, रेलवे, बस सर्विस, टोल, पार्किंग के साथ ऑफलाइन स्टोर्स पर भुगतान, ऑनलाइन शॉपिंग में इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं इससे एटीएम से पैसे भी निकाले जा सकते हैं। कार्ड वर्तमान में दिल्ली एयरपोर्ट एक्सप्रेस और अहमदाबाद मेट्रो लाइनों पर चालू है। कंपनी के बयान के मुताबिक, पेटीएम ट्रांजिट कार्ड का इस्तेमाल महानगरों के साथ-साथ देश भर के अन्य मेट्रो स्टेशनों में भी किया जा सकता है।

Posted By: Shailendra Kumar