कोरोना वायरस के आने के बाद लोगों का अधिकतर समय घर के अंदर ही बीता है। इस दौरान वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लास का चलन भी बढ़ा है। कोरोना के कारण देश के अधिकतर हिस्सों में लंबे समय तक लॉकडाउन रहा है। इससे लोग खेलने के लिए घर से बाहर नहीं निकल पाए हैं और ऑनलाइन गेम्स के प्रति बच्चों और युवाओं से लेकर सभी उम्र के लोगों में दीवानगी बढ़ी है। इसको देखते हुए जागरण ने एक गेम्स साइट लॉन्च की है। इसका नाम है जागरण प्ले। इस गेम्स साइट के फीचर्स बेहद आकर्षक हैं। आप यहां मुफ्त में कई तरह के गेम्स खेलने के साथ ही आकर्षक पुरस्कार और लाखों की नकद राशि भी जीत सकते हैं।

रीयल टाइम गेमिंग का एहसास

जागरण प्ले पर लूडो, स्नेक्स एंड लैडर्स और क्विज मास्टर जैसे मजेदार गेम्स हैं, जहां आपको रीयल टाइम में अपने प्रतिस्पर्धियों से मुकाबला करने का वास्तविक अहसास होगा। इन सबके अलावा, बॉम्ब द बॉक्स, मिलिअनर फ्रॉग, गोल्डन गोल, लास्ट नाइफ और स्पिन द व्हील जैसे रोमांचक सिंगल गेम्स से कोरोना काल में आप अपनी जिंदगी में रंग और रोमांच भर सकते हैं।

कई तरह के टूर्नामेंट्स बढ़ाएंगे गेम का मजा

इस गेम्स साइट पर कई तरह के टूर्नामेंट्स हैं। इनमें हिस्सा लेकर आप अपना तनाव और अवसाद दूर कर सकते हैं। इन टूर्नामेंट में रियल टाइम गेमिंग से प्रतिस्पर्धा की भावना बढ़ती है, जो उनके सर्वांगीण विकास के लिए जरूरी है। घर से बाहर जाकर मैदान में न खेल पाने से हमारे अंदर तनाव और नीरसता का भाव आता है। यह साइट आपको इससे भी दूर रखती है। https://play.jagran.com/ पर यूजर्स ये गेम्स हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में खेल सकते हैं।

रेफरल प्रोग्राम से नकद राशि जीतने के अवसर

इस साइट पर रेफरल प्रोग्राम के जरिए यूजर्स गेम कॉइंस अर्जित कर सकते हैं और लाखों की नकद राशि भी जीत सकते हैं। अधिकांश लोगों के पास आज 4G स्मार्टफोन है और इसकी मदद से आप बड़ी आसानी से जागरण प्ले में अपने मनपसंद गेम खेलकर बड़ा ईनाम जीत सकते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags