WhatsApp New Feature: वॉट्सएप आए दिन यूजर्स के लिए नया अपडेट लेकर आता है। इससे आने वाले फीचर्स मैसेजिंग एप के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाते है। अब कंपनी डिलीट किए गए मैसेज को वापस पाने के लिए नए टूल पर काम कर रहा है। यह फीचर्स यूजर्स को मैसेजेस को वापस लाने में सहायता करता है। जिसे गलती से डिलीट कर दिया है। वॉट्सएप का नया Undo बटन डिलीट फॉर मी ऑप्शन क्लिक कर हटाए गए चैट को वापस लाने में सहायता करेगा।

वॉट्सएप की सभी लेटेस्ट अपडेट को ट्रैक करने वाले वैबेटनिफो के अनुसार मैसेजिंग एप Undo बटन पेश करने की प्लानिंग कर रहा है। अगर कोई यूजर डिलीट फॉर मीट विकल्प दबाता है, तो एप तुरंत एक पॉपअप दिखाता है। यह यूजर्स से पूछता है कि वह Undo करना चाहता है या नहीं। Undo बटन पहले से टेलीग्राम एप पर उपलब्ध है। वहीं यूजर को अपने मैसेज को ठीक करने के लिए कुछ ही मिनट का समय मिलेगा।

इन फीचर्स पर भी काम कर रहा वॉट्सएप

वॉट्सएप कई सारे फीचर्स पर काम कर रहा है। कंपनी को डेस्कटॉप यूजर्स के लिए नए चैट फिल्टर पर काम करते देखा गया है। वेबसाइट ने वॉट्सएप डेस्कटॉप बीटा यूजर्स में 2.2221.1 वर्जन पर नया फीचर देखा गया था। XDA के अनुसार यह फिल्टर बटन सर्च बार के बगल में दिखाई देगा। जब फिल्टर का सिलेक्शन करते हैं, तो एप रीड चैट को छिपा देगा। केवल उन चैट को दिखाएगा, जिन्हें ओपन नहीं किया गया है। सभी अनरीड चैट को पढ़ने के बाद फिल्टर को क्लीयर कर सकते हैं।

Posted By:

  • Font Size
  • Close