नई दिल्ली Reliance Jio Offer रिलायंस जिओ ने मंगलवार को Jio PostPaid Plus स्कीम का ऐलान कर दिया है, जो यूजर्स को बेहतर सर्विस और कनेक्टिविटी के साथ एंटरटेनमेंट का एक्सपीरिएंस कराएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Reliance Jio पोस्टपेड प्लस सर्विस की शुरुआती कीमत 399 रुपए है। Jio पोस्टपेड प्लान आगामी 24 सितंबर 2020 से सभी Jio स्टरो और होम डिलीवरी के लिए मिलना शुरू हो जाएंगे। jio के सभी नए पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस और वीडियो कॉलिंग के साथ बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध कराया जाएगा।

जियो उपभोक्ताओं को मिलेगी ये सुविधा

Jio पोस्टपेड प्लान पर ओटीटी ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ ही 500GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा दी जाएगी। यानी अगर अब प्लान का डेटा इस्तेमाल नहीं हो पाता तो वह अगले महीने के प्लान में एड हो जाएगा। इसके अलावा यूजर्स USA और UAE में मुफ्त इंटरनेशन कॉल कर पाएंगे।

399 रुपए का प्लान

जियो के 399 रुपए के प्लान पर 75GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही 200GB डाटा रोलओवर का ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा Netflix, Amazon Prime और Disney+ hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

599 रुपये वाले प्लान में ये फायदे

जियो के इस प्लान पर 100GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस और SMS की सुविधा के साथ एक अतिरिक्त सिम कार्ड के साथ फैमिली प्लान मिलेगा। साथ Netflix और Amazon Prime जैसे ओटीटी कंटेंट का सब्सक्रिप्शन मिलेगा इसके अलावा 200GB तक डाटारोलआउट कर पाएंगे।

799 रुपये वाले प्लान की खासियत

इस प्लान पर 150GB डाटा, 200GB डाटा रोलआउट के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा ओटीटी कंटेंट का मुफ्त सब्सक्रिप्शन हासिल कर पाएंगे। साथ ही इस प्लान पर दो सिम पर फैमिली प्लान की सुविधा मिलेगी।

999 रुपए का प्लान

इस प्लान पर 200GB डाटा, 500GB डाटा रोलओवर के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलेगी। साथ ही 3 सिम पर फैमिली प्लान की का लुत्फ उठाया जा सकेगा। वही बाकी प्लान की तरह ओटीटी कंटेंट का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

1499 रुपये वाला प्लान

इस प्लान पर 300GB डाटा और 500GB डाटा रोलआउट के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और SMS की सुविधा दी जा रही है। साथ ही Netflix और Amazon prime जैसे ओटीटी कंटेंट का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इतन ही नही इस प्लान पर USA और UAE को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा की सुविधा मिलेगी।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020