आसुस इंडिया के सब-ब्रांड, रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) ने आज ज़ीफायरस ड्यूओ 16, ज़ीफायरस जी14, और फ्लो एक्स16 के लॉन्च के साथ ज़ीफायरस जी15 और फ्लो एक्स13 की अपनी ज़ीफायरस और फ्लो श्रृंखला को पॉवर-पैक्ड अपग्रेडेड परफॉर्मेंस के माध्यम से मजबूती प्रदान की है। लैपटॉप्स पॉवरफुल गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए एएमडी राएज़ेन 6000 सीरीज़ के मोबाइल प्रोसेसर्स और एक एमयूएक्स स्विच की सुविधा से लैस है। उक्त लैपटॉप्स आसुस के व्यापक गेमिंग पोर्टफोलियो के अतिरिक्त हैं, जिन्हें अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ गेमर्स के कॉम्पिटिटिव अनुभवों को बढ़ाने के उद्देश्य से डिज़ाइन किया गया है। 'कॉम्पैक्ट इज़ द न्यू इम्पैक्ट' की फिलॉसफी को सर्वोपरि रखते हुए, नवीनतम गेमिंग की यह श्रृंखला, गेमिंग अनुभव को बढ़ाकर, गेमर्स को बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करती है। ज़ीफायरस ड्यूओ 16 के लिए प्रोडक्ट की कीमत की शुरुआत 249,990 रूपए, ज़ीफायरस जी14 की 146,990 रूपए और ज़ीफायरस जी15 की 157,990 रूपए से है और ये ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध होंगे। जबकि आरओजी फ्लो एक्स16 की कीमत 171,990 रूपए और फ्लो एक्स13 की 121,990 रूपए से शुरू होती है। ये भी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध होंगे।

उक्त लॉन्च के साथ, आसुस आरओजी ने #बीयूविथआरओजी (#BeYouWithROG) कैंपेन की भी पेशकश की है, जो अपने ऑथेंटिक सेल्फ के प्रति जुनूनी रहने के साथ ही अपनी रचनात्मकता से रूबरू होने के लिए यूज़र्स को प्रोत्साहित करता है।

गेमिंग कम्प्यूटर की नई रेंज पर टिप्पणी करते हुए, अर्नोल्ड सु, बिजनेस हेड, कंज्यूमर और गेमिंग पीसी, सिस्टम बिजनेस ग्रुप, आसुस इंडिया ने कहा, "आसुस में, हम अपने ग्राहकों को एक समग्र गेमिंग अनुभव देने में सक्षम होने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि नए ज़ीफायरस और फ्लो की यह श्रृंखला अनुभवी और महत्वाकांक्षी गेमर्स दोनों के लिए एक नए स्तर का इमर्शन प्रदान करेगी। मशीनों से लैस अल्ट्रा-स्लीक चेसिस को इस तरह की अनूठी स्टाइल देते हुए डिज़ाइन किया गया है कि इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सके, फिर चाहे वह आपका घर हो, वर्कस्टेशन हो या गेमिंग बैटल स्टेशन हो।"

विनय सिन्हा, मैनेजिंग डायरेक्टर, सेल्स, एएमडी इंडिया ने कहा, "एएमडी में हम एएमडी राएज़ेन™ 6000 सीरीज़ मोबाइल प्रोसेसर्स द्वारा संचालित हाई-परफॉर्मेंस गेमिंग लैपटॉप्स की नई आरओजी फ्लो और ज़ीफायरस सीरीज़ को लॉन्च करने के लिए एएसयूएस इंडिया के साथ साझेदारी करके काफी रोमांचित हैं। एएमडी में गेमिंग हमारे लिए एक बड़ा फोकस है और हम गेमर्स, उत्साही लोगों और प्रोफेशनल्स को बेहतर गेमिंग अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 6एनएम मैन्युफैक्चरिंग नोड पर निर्मित, राएज़ेन™ 6000 सीरीज़ प्रोसेसर्स और इंटीग्रेटेड एएमडी रेडीओन™ ग्राफिक्स द्वारा संचालित ये लैपटॉप्स शानदार विजुअल, बेहतर परफॉर्मेंस और उच्च फ्रैमरेट प्रदान करेंगे।"

आरओजी के बारे में:

रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी), आसुस का एक सब-ब्रांड है, जो दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेमिंग हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर बनाने के लिए समर्पित है। वर्ष 2006 में स्थापित, आरओजी परफॉर्मेंस और क्वालिटी के लिए पहचाने जाने वाले इनोवेटिव प्रोडक्ट्स की एक सम्पूर्ण श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें मदरबोर्ड, ग्राफिक्स कार्ड, लैपटॉप्स, डेस्कटॉप्स, मॉनीटर्स, ऑडियो इक्विपमेंट्स, राउटर्स और पैरिफैरल्स शामिल हैं। आरओजी प्रमुख इंटरनेशनल गेमिंग इवेंट्स में न सिर्फ भाग लेता है, बल्कि उन्हें प्रायोजित भी करता है। आरओजी गियर का उपयोग सैकड़ों ओवरक्लॉकिंग रिकॉर्ड्स स्थापित करने के लिए किया गया है और यह दुनिया भर के गेमर्स और उत्साही लोगों की खास पसंद बन चुका है। चैंपियंस की पसंद के बारे में और अधिक जानने के लिए http://rog.asus.com विज़िट करें।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close