इंदौर में रहने वाली पायल पाँचाल के इंस्टाग्राम पर हाल ही में 1 मिलियन फ़ोलोवर्स हो चुके हैं, जिसका सेलीब्रेशन पायल ने स्लम एरिया के बच्चो के साथ किया। पायल ने वहां 1 मिलियन का केक भी काटा ओर साथ ही सभी बच्चों को खाना ओर गिफ़्ट भी बाटे । पायल का कहना है की हम लोग हमेशा पार्टी करके सेलीब्रेट करते है पर हमें पार्टी में फ़ालतू पेसा नही खर्च करते हुए ज़रूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिये।

पायल अभी सिर्फ़ 20 साल की हैं ओर पायल को बचपन से ही ऐक्टिंग का शोक है पायल टिकटोक के टाइम से विडीओ बना रही है। जितने भी शॉर्ट विडीओ एप है। उन पर पायल के मिलियन फ़ोलोवर्स रह चुके हैं। पायल को विडीओ बनाने का काफ़ी शोक है वेसे तो पायल ने मस्ती मज़ाक़ में विडीओ बनाना चालू किया था पर जब धीरे धीरे नाम होने लगा प्रोमोसन आने लगे तब पायल में विडीओ को ही अपना वर्क मान कर मेहनत करना चालू की फिर पायल के टिकटोक पर 2 मिलियम फ़ोलोवर्स कम्पलिट हुए धीरे धीरे पायल ने ओर भी कई अप्पलिकेसन पर विडीओ बनाई लाइक एप पर 2 मिलियन , स्नैक एप 6 मिलियन , जिली एप पर 1.5 मिलियन फ़ोलोवर्स रहे । अभी पायल एम एक्स टकाटक पर विडीओ बना रही है एम एक्स टकाटक पर पायल के 21 मिलियम फ़ोलोवर्स हैं ओर इंस्टाग्राम पर हाल ही में 1 मिलियन फ़ोलोवर्स कम्पलिट हुए ।

सोशल वर्क में पायल अक्सर लगी रहती है पायल का कहना है कि हमसे जितना हो लोगों की मदद करते रहना चाहिए । क्यूँकि लोगों की मदद करने के बाद जो ख़ुशी मिलती है वो सबसे सबसे अच्छा पल होता है। हाल ही में अभी पायल की एक हॉरर कॉमडी विडीओ यूटूब पर काफ़ी प्रचलित भी हुई। पायल अभी आगे पूरी तेयारी के साथ विडीओ बनाने में लगी हुई हैं। ओर आगे पायल के बहुत सारे प्रोजेक्ट आने वाले है जिसमें एल्बम सॉंग ओर वेब सीरिज़ भी है। इन सारी चीजों के अलावा पायल ने अपनी पढ़ाई भी जारी रखी है। पायल का कहना है कि एजुकेशन हम सब के लिए बहुत ज़रूरी है। पायल के घर में उनके पापा मम्मी ओर एक बड़े भाई हैं। बड़े भाई नवीन पाँचाल यूटूब पर भेतरिन इंदोरी के नाम से प्रचलित हैं। पायल अपने भाई के साथ यूटूब पर भी काफ़ी वीडियो में कार्य कर चुकी है।

पायल का कहना है " चाहे लाइफ़ में केसी भी सिचूएशन आ जाए हमको डट कर खड़े रहना चाहिए ओर मेहनत करनी चाहिए क्यूँकि मेहनत से ही सफलता मिलती है ।

Posted By: Arvind Dubey