वी भारत के युवाओं को राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर की सरकारी परीक्षाओं की तैयारी में मदद कर सक्षम बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। अपने उपभोक्ताओं के लिए बेहतर कल का मार्ग प्रशस्त करते हुए भारत का अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वी परीक्षा के साथ साझेदारी में अखिल भारतीय रेलवे डी परीक्षा की तैयारी के लिए टेस्ट सीरीज़ मटीरियल उपलब्ध कराने जा रहा है। परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवार 17 अगस्त 2022 से इस मटीरियल का एक्सेस पा सकेंगे।

वी के यूज़र्स के लिए सरकारी परीक्षा में आवेदन की प्रक्रिया को आसान बनाते हुए वी जॉब्स एण्ड एजुकेशन केन्द्रीय/ राज्य सरकारी नौकरियों के उम्मीदावरों के लिए ‘परीक्षा पास’ का एक महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन’ लेकर आया है। इसमें विभिन्न श्रेणियों जैसे राज्य चुनाव आयोग, बैंकिंग, टीचिंग, डीफेन्स, रेलवे आदि में 150 से अधिक परीक्षाओं के अनलिमिटेड मॉक टेस्ट शामिल हैं। ट्रायल अवधि के बाद यूज़र रु 249 प्रति वर्ष के मामूली सब्सक्रिप्शन पर इस प्लेटफॉर्म का लाभ उठाना जारी रख सकते हैं।

वी ऐप पर रेलवे ग्रुप डी टेस्ट सीरीज़ भारत के युवाओं को भारतीय रेलवे में टै्रक मेंटेनर ग्रेड-4, हेल्पर/ असिस्टेन्ट, असिस्टेन्ट पॉइन्ट्समैन, लेवल-1 पॉज़िशन में 1 लाख ओपनिंग्स की तैयारी का मौका देगा। वी के उपभोक्ता वी ऐप पर जब चाहें, जहां चाहें वी जॉब्स एण्ड एजुकेशन प्लेटफॉर्म के माध्यम से इस टेस्ट मटीरियल का एक्सेस पा सकते हैं।

वी ऐप पर आरआरबी ग्रुप डी टेस्ट मटीरियल का लाभ उठाने के लिए स्टेप-बाय-स्टेप गाईडः

वी ऐप पर वी जॉब्स एण्ड एजुकेशन पर भारत का सबसे बड़ा जॉब सर्च प्लेटफॉर्म ‘अपना, अग्रणी इंग्लिश लर्निंग प्लेटफॉर्म ‘एनगुरू’ और सरकारी परीक्षाओं की तैयारी के लिए ‘परीक्षा’ शामिल हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close