Jio Recharge Offers: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। यह तीन महीने के डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) मोबाइल सब्सक्रिप्शन की पेशकश करते हैं। टेलीकॉम ऑपरेटर ने ग्राहकों को आईपीएल मैच फ्री में देखने के लिए नए प्लान पेश किए हैं। नए प्रीपेड पैक के साथ अब क्रिकेट लवर्स को अलग से डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन खरीदने की जरूरत नहीं है। आइए जानते हैं जियो के नए रिचार्ज प्लान के बारे में।

जियो ने लॉन्च किए 4 प्रीपेड रिचार्ज प्लान

1. रिलायंस जियो 151 रुपए का प्लान

यह एक डाटा प्लान है। इसके साथ 8 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है। साथ ही आपके पास पहले से कोई एक्टिव प्लान होना चाहिए। इस प्लान के साथ यूजर्स को तीन महीने के लिए मुफ्त डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। बता दें इस प्लान के साथ ग्राहकों को वॉयस कॉल सुविधा नहीं मिलती है।

2. रिलायंस जियो 333 रुपए का प्लान

333 रुपए के नए प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 1.5 जीबी दैनिक डेटा शामिल है। यह 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के साथ भी तीन महीने के लिए फ्री डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

3. रिलायंस जियो 583 और 783 रुपए का प्लान

जियो ने जो तीसरा प्लान लॉन्च किया है, वह 583 रुपए का है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस डेली और 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन शामिल है। यह 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। वहीं 783 रुपए वाला प्लान 84 दिनों की वैधता अवधि के साथ आता है।

Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन कैसे एक्टिवेट करें

सबसे पहले किसी भी जियो प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज करना होगा। रिचार्ज के बाद जियो मोबाइल नंबर के साथ डिज्नी+हॉटस्टार एप में साइन-इन करना है। जिस पर डेटा ऐड-ऑन किया गया है। इसके बाद साइन-इन प्रोसेस को पूरा करने के लिए नंबर पर आए ओटीपी को सबमिट करना होगा। इसके बाद आप एप पर कंटेंट को स्ट्रीम कर पाएंगे।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close