Samsung Galaxy Z Fold 4: मार्केट में आए दिन स्मार्टफोन्स लॉन्च हो रहे हैं। कीपैड से लेकर टच फोन की भरमार है। हालांकि अब कई कंपनियां फोल्डेबल मोबाइल पर काम कर रही है। इनमें सबसे चर्चित सैमसंग के स्मार्टफोन हैं। जल्द ही कंपनी अपना नया फोल्डेबल फोन सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 4 लॉन्च करने वाली है। यह फोन अगस्त 2021 में लॉन्च हुए Galaxy Z Fold 3 का सक्सेसर होगा। आइए इस फोन से जुड़ी सारी लेटेस्ट अपडेट जानते हैं।

दमदार कैमरे के साथ होगा लॉन्च

सैमसंग का यह फोल्डेबल फोन कुछ इम्प्रूवमेंट्स के साथ मार्केट में आएगा। इसके कैमरा फीचर्स में भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग का नया फोल्डेबल फोन 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च होगा।

नहीं होगा मेमोरी एक्सपेंड ऑप्शन

रिपोर्ट के अनुसार, SM-F936J, SM-F936N और SM-F936W संभवत: मॉडल नंबर हैं जो 1TB स्टोरेज के साथ शिप हो सकते हैं। अन्य स्टोरेज ऑप्शन में 256GB और 512GB भी शामिल हो सकते हैं। Samsung Galaxy Z Fold सीरीज के किसी भी फोन में मेमोरी एक्सपेंड का ऑप्शन नहीं मिलता है तो Galaxy Z Fold 4 में भी यह विकल्प देखने को नहीं मिलेगा।

होगा सबसे महंगा फोन

यह अफवाह है कि Galaxy Z Fold 4 के 1TB स्टोरेज वैरिएंट की लॉन्चिंग कीमत 1.5 लाख रुपए से भी अधिक हो सकती है। हालांकि सैमसंग को माइक्रो एसडी कार्ड से मेमोरी एक्सपेंड के लिए जाना जाता है। फिर भी इनबिल्ट स्टोरेज वाले डिवाइस निश्चित रूप से बेहतर और फास्ट वर्क करते हैं। Samsung Galaxy Z Fold 4 में 4,400 mAh बैटरी के साथ 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। Galaxy Z Fold 4, 6.2 इंच की एचडी+ एमोलेड पैनल, 120Hz का रिफ्रेस रेट के साथ लॉन्च हो सकता है। Galaxy Z Fold 4 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट, 12GB रैम और लेटेस्ट android 12 से साथ वन यूआई 4.1.1 से लैस होगा।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close