Vodafone Idea Prepaid Users: वोडाफोन आइडिया ने कई ग्राहकों से इंटरनेशनल रोमिंग रेंटल के रूप में 99 रुपए की वसूली कर ली। बाद में सोशल मीडिया पर ग्राहकों की ओर से सवाल उठाए जाने के बाद कंपनी ने पैसे वापस लौटा दिए। Vodafone Idea के अनुसार, तकनीकी खामी के चलते कुछ ग्राहकों को गलती से इस तरह का मैसेज चला गया था। गलती को सुधार लिया गया है और सभी प्रभावित ग्राहकों के खाते में राशि लौटा दी गई है। Vodafone Idea ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि कितने ग्राहक इस गलती का शिकार हुए थे। हालांकि कंपनी का कहना है कि बहुत कम संख्या में यूजर्स से यह राशि ली गई थी।

साथ ही Vodafone Idea ने यह साफ किया है कि ग्राहकों को इस संबंध कोई कदम उठाने की जरुरत नहीं है। जिनके अकाउंट से राशि कटी थी, उनको अपना आप जमा हो जाएंगे।

पढ़िए अन्य जरूरी खबरें

आठ जून के बाद चारधाम यात्रा को सरकार तैयार

देहरादूनः अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की कोशिशों में जुटी उत्तराखंड सरकार आठ जून के बाद चारधाम यात्रा को तैयार है। पहले चरण में प्रदेश और अगले चरण में अन्य राज्यों के श्रद्धालुओं को सीमित संख्या में सुरक्षित शारीरिक दूरी के मानकों के अनुपालन के साथ इजाजत दी जाएगी। सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने इसकी पुष्टि की। हालांकि, सरकार को केंद्र की अगली गाइडलाइन का इंतजार है, ताकि धार्मिक स्थलों के लिए श्रद्धालुओं की संख्या का निर्धारण हो सके। इसके बाद यात्रा शुरू करने की तिथि का एलान किया जाएगा।

निशंक का गीत 'आवा गौं जौंला' सोशल मीडिया में छाया

देहरादूनः केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री एवं साहित्यकार रमेश पोखरियाल निशंक का 22 साल पहले रिवर्स पलायन पर लिखा गढ़वाली गीत "आवा गौं जौंला" (आओ गांव जाएंगे) इन दिनों सोशल मीडिया में छाया हुआ है। लोकगायक पद्श्री प्रीतम भरतवाण ने इस गीत को आवाज दी है। चार दिन में ही 70 हजार से ज्यादा लोग इस गीत को सुन चुके हैं। साहित्यकार निशंक के सात गढ़वाली गीतों से सजी अलबम "उत्तरांजली" वर्ष 1998 में रिलीज हुई थी। तब गीतों को गायक अनिल बिष्ट और साथियों ने स्वर दिए थे। इसमें शामिल "आवा गौं जौंला" सहित दो अन्य गीत दूरदर्शन से भी प्रसारित हुए। 22 साल बाद "आवा गौं जौंला" गीत को लोकगायक पद्मश्री प्रीतम भरतवाण ने 2019 में अपनी आवाज में रिकार्ड किया।

टाटा मोटर्स ने सभी कारखानों में काम शुरू किया

नई दिल्ली : टाटा मोटर्स ने देश में अपने सभी कारखानों में काम शुरू कर दिया है। इसके अलावा कंपनी के करीब 59 फीसद पैसेंजर व्हीकल शोरूम में भी परिचालन शुरू हो गया है। देशव्यापी लॉकडाउन के कारण कंपनी के कारखानों में काम बंद था। टायर निर्माता कंपनी योकोहामा ने भी सुरक्षा के सभी मानकों का पालन करते हुए हरियाणा के बहादुरगढ़ में स्थित अपने कारखाने में काम शुरू होने की जानकारी दी है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना