नई दिल्ली Airtel announced new package। देश की नामी टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए कई सौगातों का ऐलान किया है। अब एयरटेल ने फाइबर नेटवर्क, डीटीएच और पोस्टपेड के लिए All in One प्लान जारी किया है। इस प्लान को कंपनी ने एयरटेल ब्लेक नाम दिया है, जिसके अंतर्गत चार प्लान लांच किए गए हैं। कंपनी के मुताबिक Airtel Black में वन बिल, वन कॉल सेंटर होगा और इससे ग्राहकों अलग-अलग बिल का भुगतान नहीं करना होगा।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का काम कर रही है कंपनी

गौरतलब है कि भारती एयरटेल अब अपने ग्राहकों को और अधिक सुविधा देने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर काम कर रही है। कंपनी के मुताबिक Airtel New Black Plan के साथ एक डेडिकेटेड टीम काम करने में जुटी है और ग्राहकों की हर समस्या को कुछ देर में हल करने के लिए तत्पर रहेगी। Airtel डिजिटल के CEO आदर्श नायर ने बताया है कि एयरेटल ब्लैक पूरी तरह से आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस पर काम कर रहा है और कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर बड़ा निवेश कर रही है।

सबसे छोटा प्लान 998 रुपए का

कंपनी के मुताबिक ग्राहक चार में से किसी एक Airtel Black PLan का चयन कर सकेंगे और पहले 30 दिन तक DTH सर्विस बिल्कुल फ्री होगी। कंपनी ने बताया है कि मौजूदा ग्राहक भी इन नए प्लान का लाभ ले सकते हैं। एयरटेल ब्लेक प्लान में सबसे कम कीमत वाला प्लान 998 रुपए से शुरू हो रहा है। Bharti Airtel के CMO शाश्वत शर्मा ने बताया है कि एटरटेल ग्राहकों को पहला इंडस्ट्री सॉल्यूशन Airtel Black पेश कर रही है, इसे One plan for all plans का नाम दिया गया है।

यहां देखें प्लान की पूरी डीटेल

एयरटेल ने फिलहाल चार प्लान जारी किए हैं, जिनकी रेंज 998 से 2099 रुपए तक है। इन बंडल में यूजर्स DTH+ Mobile, Fibre+Mobile और All in One प्लान शामिल कर सकते हैं। इन ऑल इन वन प्लान को https://www.airtel.in/airtel-black या ऐप पर जाकर देखा जा सकता है।

ऐप पर भी मिलेगी जानकारी

  • Airtel Thank ऐप डाउनलोड करें और Airtel Black प्लान खरीदें या फिर अपनी मौजूदा सर्विसेज को बंडल करे।
  • अपने आसपास मौजूद एयरटेल स्टोर Visit करें।
  • 8826655555 पर मिस्ड कॉल दे और पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Posted By: Sandeep Chourey