Apple iPhone 13 launch : टेक दिग्गज एप्पल अपनी बहुप्रतीक्षित आईफोन 13 सीरीज को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसके चार मॉडल होंगे- आईफोन 13 मिनी, आईफोन 13, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स, अपने "कैलिफोर्निया स्ट्रीमिंग" इवेंट में। 14 सितंबर को कंपनी ने लोगों को इवेंट के लिए वर्चुअल स्ट्रीमिंग इनवाइट भी भेजे हैं। यदि आप भी आगामी "कैलिफ़ोर्निया स्ट्रीमिंग" ईवेंट देखने में रुचि रखते हैं, तो यहां जानिये कि आप इसे कैसे देख सकते हैं।यह आयोजन 14 सितंबर को रात 10:30 बजे IST पर होगा। लोग इस इवेंट को एपल के इवेंट पेज और इसके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। वे ईवेंट के लिए रिमाइंडर भी सेट कर सकते हैं।

IPhone 13 सीरीज के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स:

उम्मीद की जा रही है कि iPhone 13 और iPhone 13 मिनी दो स्टोरेज विकल्प- 64GB और 128GB के साथ आएंगे जबकि iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएंगे।

कलर वेरिएंट की बात करें तो iPhone 13 ब्लैक, ब्लू, पिंक, पर्पल, PRODUCT (RED) और व्हाइट ऑप्शन में आएगा। वहीं, आईफोन 13 प्रो ब्लैक, सिल्वर, गोल्ड और ब्रॉन्ज रंगों में उपलब्ध होगा।

Apple Watch Series 7 के अपेक्षित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस:

इवेंट के दौरान Apple अपनी Apple Watch Series 7 को भी पेश करेगी। माना जा रहा है कि सीरीज 7 वॉच बेहतर बैटरी लाइफ और बेहतर डिजाइन और बेहतर किनारों के साथ आएगी।

AirPods 3 के अपेक्षित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस:

टेक दिग्गज इवेंट में अपने Apple AirPods 3rd जनरेशन को भी पेश करेंगे। माना जा रहा है कि थर्ड जनरेशन एयरपॉड उसी एयरपॉड्स प्रो जैसे डिजाइन में आएगा। इन अगली पीढ़ी के AirPods में मानक के रूप में वायरलेस चार्जिंग केस शामिल होने की संभावना है। इस बीच, Apple ने Apple AirPods 3rd जनरेशन में बेहतर साउंड क्वालिटी भी सुनिश्चित की है।

Posted By: Navodit Saktawat