भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने अपने नए इनोवेटिव फोल्डेबल लाइनअप, गैलेक्सी जेड फ्लिप4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड4 के लिए महत्वपूर्ण प्री-बुकिंग प्राप्त की है। भारत में, चौथी पीढ़ी के फोल्डेबल ने पिछले साल के प्री-ऑर्डर रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जो नए डिवाइसेज में मजबूत रुचि को दर्शाता है। प्री-बुकिंग फेज अब खत्म हो जाने के साथ, भारत में उपभोक्ता Galaxy Z Flip4 और Galaxy Z Fold4 को Samsung.com और सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।

राजू पुलन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोबाइल बिजनेस, सैमसंग इंडिया ने कहा, “चौथी पीढ़ी के गैलेक्सी जेड फ्लिप4 और जेड फोल्ड4 ने ऐसे कई उपभोक्ताओं के साथ तालमेल बिठाया है जो नए स्मार्टफोन अनुभव चाहते हैं जो उनके दैनिक जीवन को बढ़ाते हैं, उनकी उत्पादकता और रचनात्मकता की जरूरतों को पूरा करते हैं। हर साल, हमारे नए फोल्डेबल पिछली पीढ़ी को पछाड़ देते हैं।

चौथी पीढ़ी के प्री-बुक रिज़ल्ट आने वाले कल के लिए अच्छी राह दिखा रहे हैं। हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि ग्राहकों ने नए गैलेक्सी जेड फ्लिप4, गैलेक्सी जेड फोल्ड4 और इकोसिस्टम ऑफर की सराहना की है। इस श्रेणी में अग्रणी के रूप में, हम अपने ग्राहकों के लिए आज से अपने डिवाइस शुरू करने और गैलेक्सी जेड सीरीज़ पर नए इनोवेशन का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं।”

1 सितंबर को प्री-बुकिंग की समाप्ति पर, सैमसंग इंडिया ने रिकॉर्ड 100k+ प्री-बुकिंग प्राप्त की, जिससे गैलेक्सी जेड फ्लिप4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड4 भारत में अब तक के सबसे लोकप्रिय फोल्डेबल डिवाइस बन गए। गैलेक्सी जेड फ्लिप4 सैमसंग के प्रतिष्ठित फॉर्म फैक्टर की सफलता पर आधारित है, जिसमें प्रमुख विशेषताएं शामिल हैं, जिसमें एक अपग्रेडेड कैमरा अनुभव, एक बड़ी बैटरी और विस्तारित कस्टमाइज़ेशन शामिल है, जबकि इसके अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट डिज़ाइन को बनाए रखा गया है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड4 ने सैमसंग का अब तक का सबसे बढ़िया स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करके यूजर्स के लिए नई संभावनाएं खोली हैं, जो अपग्रेडेड कैमरा तकनीक और शक्तिशाली मोबाइल प्रोसेसर के अलावा आकार बदलने वाले डिजाइन, इमर्सिव और फ्लेक्सिबल डिस्प्ले और पीसी जैसी मल्टीटास्किंग सुविधाओं की पेशकश करते हैं।

बोरा पर्पल, ग्रेफाइट और पिंक गोल्ड रंगों में उपलब्ध, गैलेक्सी Z Flip4 की कीमत 8GB + 128GB वैरिएंट के लिए 89999 रुपये और 8GB + 256GB वैरिएंट के लिए 94999 रुपये है। ग्लास रंग और फ्रेम विकल्प प्रदान करने वाला Bespoke Edition सैमसंग लाइव और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर 97999 रुपये में उपलब्ध होगा। ग्रेग्रीन, बीज और फैंटम ब्लैक रंगों में उपलब्ध, गैलेक्सी जेड फोल्ड4 की कीमत 12GB+256GB वैरिएंट के लिए 154999 रुपये और 12GB+512GB वैरिएंट के लिए 164999 रुपये है। ग्राहक 12GB+1TB मॉडल को खास तौर से सैमसंग लाइव और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर 184999 रुपये में खरीद सकते हैं।

जो ग्राहक गैलेक्सी जेड फोल्ड4 खरीदते हैं, उन्हें सिर्फ 2999 रुपये में 34999 रुपये का गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक 46 मिमी बीटी मिलेगा। इसके अलावा, ग्राहक एचडीएफसी क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके 8000 रुपये कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं या 8000 रुपये के अपग्रेड बोनस का लाभ उठा सकते हैं।

गैलेक्सी जेड फ्लिप4 खरीदने वाले ग्राहक गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक 42mm BT को 31999 रुपये के बजाए मात्र 2999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ग्राहक HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करके 7000 रुपये कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं या 7000 रुपये के अपग्रेड बोनस का लाभ उठा सकते हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close