Google Pixel 4 Launch Event Live Updates : गूगल पिक्‍सल 4 सीरीज के नए स्‍मार्टफोन अब सामने आने वाले हैं। न्‍यूयार्क में इसका सालाना लॉन्‍च इवेंट हुआ। गूगल ने आखिर न्‍यू पिक्‍सल 4 स्‍मार्टफोन सीरीज का नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। यह तीन रंगों सफेद, काला और न्‍यू कोरल में मिलेगा। गूगल पिक्‍सल 4 में एक राडार सेंसर लगा होगा जो कि मोशन सेंसिग फीचर है। इसकी खासियत यह है कि यह फेस को अनलॉक कर देगा। गूगल के अनुसार यह फोन में सबसे फास्‍ट फीचर है। इतना ही नहीं, यह यूजर्स को फोन पर गाने सुनते समय कॉल आने पर हवा में ही हाथ स्‍वाइप करके गाने रोककर कॉल अटेंड करने की सुविधा देगा।

कंपनी के आफिशियल यू ट्यूब चैनल पर जाकर इस इवेंट को लाइव देखा गया। Google के हार्डवेयर प्रमुख रिक ओस्टरलोह ने Made by Google इवेंट 2019 शुरू करने के लिए मंच पर आकर ऑडियंस का अड्रेस किया। उन्‍होंने बताया कि Google की क्लाउड गेमिंग सेवा 'स्टैडिया' 19 नवंबर को वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होगी। गूगल ने इस मौके पर कुछ स्‍मार्ट डिवाइस लॉन्‍च की हैं। आइये इनके नाम, फीचर्स, कीमत और अवेबिलिटी के बारे में जानते हैं।

Google Nest Mini

गूगल ने नई जनरेशन के लिए गूगल नेस्‍ट मिनी स्‍मार्ट स्‍पीकर लॉन्‍च किया है जो कि देखने में गूगल होम मिनी जैसा लगता है। इसकी कीमत 49 यूएस डॉलर है और यह अब प्री-आर्डर के लिए अवेलेबल है।

New Pixel Buds

गूगल ने इस इवेंट में अपने अपग्रेड पिक्‍सल बड्स को लॉन्‍च किया जो कि नए सर्कुलर डिजाइन में है। इसका मुख्‍य फीचर हैंड-फ्री गूगल असिस्‍टेंट, लंबी रेंज वाली ब्‍लूट्रूथ कनेक्टिविटी है जो कि इनडोर में तीन कमरों तक को कवर करेगी। साथ ही इसमें 5 घंटों का प्‍ले बैकअप है। न्‍यू पिक्‍सल बड्स यूजर्स के माहौल के अनुसार ही वॉल्‍युम एडजस्‍टमेंट की सुविधा भी देता है। यह 2020 की गर्मी तक उपलब्‍ध होगा।

Posted By: Navodit Saktawat