नई दिल्ली New Honda Amaze Booking। देश की जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा ने भारत में आज से कॉम्पैक्ट सेडान अमेज के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। होंडा कार्स इंडिया की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक New Honda Amaze 18 अगस्त को लॉन्च की जाएगी और प्री-लॉन्च बुकिंग अब डीलरशिप पर 21,000 की टोकन राशि से की जा सकती है। इसके अलावा ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म पर भी 5,000 रुपए में कार की बुकिंग की जा सकती है।

इन कारों को टक्कर देगी New Honda Amaze

होंडा की यह New Honda Amaze कॉम्पैक्ट कार अब बाजार में मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई ऑरा, फोर्ड एस्पायर, वोक्सवैगन एमियो जैसे कारों को टक्कर देने के लिए तैयार है। New Honda Amaze अपडेटेड एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ लांच होने वाली है। जापानी कार कंपनी द्वारा हाल ही New Honda Amaze की शेयर की गई टीजर इमेज से पता चलता है इसे आउटगोइंग मॉडल के समान डिजाइन किया गया है।

New Honda Amaze में होंगे ये खास फीचर्स

- New Honda Amaze में फ्रंट और रियर बंपर रिवाइज्ड अपीयरेंस के साथ आएंगे। फ्रंट ग्रिल को भी नया स्टाइल मिलेगा, वहीं नए अलॉय व्हील डिजाइन भी दिखाई दे रहे हैं।

- कार में अपडेटेड LED प्रोजेक्टर हेडलैंप और LED टेललाइट होगी। एक्सटीरियर और इंटीरियर में भी थोड़ा सा बदलाव किया गया है।

- New Honda Amaze में 1.2-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर i-DTEC डीजल इंजन मौजूद है। ट्रांसमिशन विकल्पों में दोनों ईंधन विकल्पों के लिए मैनुअल और CVT दोनों इकाइयां शामिल होंगी।

- 2013 में कंपनी की शुरुआत हुई थी, तब से लेकर अभी तक कंपनी भारत में 4.5 लाख यूनिट्स की बिक्री की है। नई अमेज अब पहले से और भी ज्यादा प्रीमियम और स्टाइलिश हो गई है।

Posted By: Sandeep Chourey