Nothing Phone (1) India launch: नथिंग फोन (1) को आज एक इवेंट में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी लंदन में नथिंग फोन (1) लॉन्च इवेंट की मेजबानी करेगी और भारतीय इसे वर्चुअली देख सकेंगे। यह कार्ल पेई के नेतृत्व वाले टेक ब्रांड का पहला स्मार्टफोन और दूसरा उत्पाद है। पहला Ear (1) है जो पिछले साल जारी किया गया था। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने नथिंग फोन (1) के फीचर्स का खुलासा किया, जिसमें इसका डिज़ाइन, एलईडी लाइट्स, कैमरा मॉड्यूल शामिल हैं। शेष डिटेल इंटरनेट पर दिए गए हैं। लॉन्च से कुछ घंटे पहले आइये जानते हैं नथिंग फोन (1) के बारे में कुछ खास बातें।

नथिंग फोन (1) लॉन्च का समय

नथिंग फोन (1) आज भारत के साथ-साथ वैश्विक बाजार में भी लॉन्च होने के लिए तैयार है। लॉन्च इवेंट 11AM ET / 8AM PT / 4PM BST (जो कि लगभग 8:30 PM IST) से शुरू होगा।

नथिंग फोन (1) फोन (1) लाइवस्ट्रीम लिंक

कुछ भी नहीं फोन (1) लॉन्च इवेंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनलों पर स्ट्रीम किया जाएगा। YouTube लिंक लाइव होते ही आप इसे लाइव देख पाएंगे।

नथिंग फोन (1) प्रोडक्‍ट से उम्‍मीदें

-द नथिंग फोन (1) स्नैपड्रैगन 778+ SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। संभवतः कम से कम 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ होगा। फोन नथिंग ओएस पर चलेगा जिसमें लेटेस्ट एंड्राइड वर्जन आउट ऑफ द बॉक्स होगा।

नथिंग फोन (1) के खास फीचर्स

- स्मार्टफोन के बारे में कहा जाता है कि यह AMOLED स्क्रीन के साथ आता है। फ्रंट में चारों तरफ पंच होल डिजाइन और स्लिम बेजल्स होंगे।

-कंपनी ने पुष्टि की कि नथिंग फोन (1) में 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ पीछे की तरफ डुअल रियर कैमरा सिस्टम शामिल है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए सिंगल कैमरा होगा।

- लीक्स की मानें तो बॉक्स में चार्जर नहीं होगा। लीक में से एक ने यह भी सुझाव दिया कि नथिंग फोन (1) 4500mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगा।

-नथिंग फोन (1) में रियर पैनल पर एलईडी लाइटें शामिल होंगी, जो नई सूचना आने पर जलेंगी। एक टीज़र से यह भी पता चला है कि ये एलईडी लाइट्स फोटो शॉट्स के दौरान फिल लाइट की तरह काम करेंगी।

-कंपनी पहले ही व्हाइट कलर ऑप्शन का खुलासा कर चुकी है। टिपस्टर्स में से एक ने ब्लैक वर्जन को भी लीक कर दिया, लेकिन कंपनी ने अभी तक वर्जन की पुष्टि नहीं की है।

नथिंग फोन (1) भारत में संभावित कीमत

कुछ भी नहीं फोन (1) की आधिकारिक कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। हालाँकि, अफवाहें और लीक बताते हैं कि भारत में नथिंग फोन (1) की कीमत लगभग 30,000 रुपये होगी। अगर ऐसा है, तो फोन OnePlus Nord 2T, iQOO Neo 6, और अन्य अपोजिट जाएगा। अंतिम कीमत का खुलासा लॉन्च इवेंट में किया जाएगा।

नथिंग फोन (1) बिक्री की तारीख

बिक्री की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन एक बार जारी होने के बाद, नथिंग फोन (1) फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close