Vodafone Idea Sonyliv Deal। वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर शानदार ऑफर दिया है। Vodafone Idea (Vi) ने SonyLIV के साथ डील की है और इसके तहत 82 रुपये का एक नया प्लान लॉन्च किया है, जो SonyLIV प्रीमियम ऑफर के साथ आएगा। 82 रुपए की योजना एक नियमित असीमित लाभ वाली प्रीपेड योजना नहीं है, बल्कि एक डेटा वाउचर है जो यूजर्स को केवल 14 दिनों के लिए दी जा रही है। इस प्लान के साथ SonyLiv का मुफ्त में मजा लिया जा सकता है।

वोडाफोन आइडिया 82 रुपए का प्रीपेड प्लान

VI कुल 4GB डेटा के साथ अपना 82 रुपए का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया गया है। इस प्लान में हर GB की कीमत करीब 20.5 रुपए होगी। इस प्लान में OTT (ओवर-द-टॉप) बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इस प्लान की कुल वैधता 14 दिनों की है। सभी अप्रयुक्त डेटा 14 दिनों की समाप्ति के बाद समाप्त हो जाएंगे।

वोडाफोन के प्लान जियो को पीछे छोड़ा

SonyLIV प्रीमियम यूजर्स के लिए 28 दिनों के लिए उपलब्ध होगा। SonyLIV प्रीमियम यूजर्स को प्लेटफार्म पर कंटेंट की पूरी लाइब्रेरी तक एक्सेस मिलेगा। ऐप पर यूजर्स को स्कैम 1992, महारानी और वेब सीरीज देखने को मिलेगी। जियो के पास 61 रुपए का डेटा वाउचर है, जिसमें 6 GB डेटा मिलता है, लेकिन इसके साथ कोई OTT लाभ नहीं मिलता है।

इन शो के लिए लेना होगा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

SonyLIV कुछ लोकप्रिय हिंदी टेलीविजन शो जैसे द कपिल शर्मा शो और बहुत कुछ स्ट्रीमिंग के लिए भी जाना जाता है। यूजर्स को लाइव स्पोर्ट्स देखने को भी मिलता है जो सोनी के स्वामित्व वाले चैनलों द्वारा प्रसारित किए जा रहे हैं। इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन टीवी शो और फिल्मों को देखने को लिए यूजर्स को SonyLIV प्रीमियम की सदस्यता लेनी होगी। यूजर्स SonyLIV की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या इसके मोबाइल ऐप को डाउनलोड करके Vi की योजनाओं के बाहर SonyLIV प्रीमियम सदस्यता भी खरीद सकते हैं।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close