नई दिल्ली। Oppo ने अपना R9 सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। R9s और R9s Plus कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में से एक हैं। कंपनी ने लगातार ऐसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं जो बेहतरीन कैमरा से लैस हैं और इस बार भी कंपनी ने अपने फोन के कैमरे पर ही ज्यादा ध्यान दिया है। R9s और R9s Plus में 16 एमपी रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। तो चलिए आपको इन फोन्स के बाकि के फीचर्स के बारे में भी बता देते हैं।

यह है खासियत

R9s और R9s Plus में 16 एमपी रियर कैमरा दिया गया है। दोनों का रियर कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ एफ/1.7 अपर्चर और एलईडी फ्लैश से लैस हैं। Oppo R9s में इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबलाइजेशन फीचर दिया गया है जबकि R9s Plus में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन फीचर दिया गया है। इसके अलावा दोनों ही फोन्स में 16 एमपी का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। जो एफ/2.0 अपर्चर से लैस है। फ्रंट कैमरा सेल्फ-गेस्चर फीचर को सपोर्ट करता है।

R9s के फीचर्स

इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्पले दी गई है जो गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस है। इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4जीबी रैम दी गई है। 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। बैटरी की बात की जाए तो R9s में 3010 एमएएच की बैटरी दी गई है जो VOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

R9s Plus के फीचर्स

वहीं इस फोन में 6 इंच की डिस्पले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080पी है। ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर और 6जीबी रैम से लैस है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है और ये भी VOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Oppo R9s की कीमत 2799 चीनी युआन यानि करीब 28,000 रुपए है। तो वहीं, R9s Plus की कीमत 3499 चीनी युआन यानि करीब 35,000 रुपए है। ये फोन्स गोल्ड, रोज गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं। चीन में R9s और R9s Plus 28 अक्टूबर से उपलब्ध होंगे।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020