सैमसंग ने गैलेक्सी सीरीज का नया मॉडल Samsung Galaxy S20 FE 4G लॉन्च कर दिया है। पिछले मॉडल के मुकाबले इसमें कई सारे नये अपडेट हैं। फिलहाल इसे मलेशिया, जर्मनी और विएतनाम में ही उपलब्ध कराया गया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसका 128 जीबी स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर। फोन की बैटरी तो पिछले मॉडल जैसी ही 4,500mAh की है, लेकिन इसमें 25W फास्ट चार्जिंग का फीचर एड किया गया है। इसके अलावा ये फोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy S20 FE 4G फोन को फिलहाल गुपचुप तरीके से जर्मनी, मलेशिया और वियतनाम में लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन का मॉडल नंबर SM-G780G है, जो कि गैलेक्सी एस20 FE के ऑरिज़न वेरिएंट से थोड़ा अलग है। पुराना मॉडल एक्सिनोस 990 प्रोसेसर के साथ आता है, जबकि नया फोन स्नैपड्रैगन चिप के साथ आया है। बाकी ज्यादातर फीचर्स ओरिज़नल मॉडल जैसे ही हैं, जो भारत और विभिन्न ग्लोबल मार्केट में पिछले साल लॉन्च किया गया था।

सैमसंग गैलेक्सी एस20 एफई 4जी फोन में 6.5-इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) सुपर एमोलेड इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले मिलता है। फोटो और वीडियो के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, जो एफ/1.8 वाइड-एंगल लेंस, ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और डुअल फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस से लैस है। इसके अलावा आपको इस सेटअप में एक 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, Galaxy S20 FE के फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है।

कंपनी ने Samsung Galaxy S20 FE 4G (Snapdragon 865) की कीमत लगभग 41,300 रुपये तय की गई है, जो फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। यह फोन मलेशिया में ब्लू, ऑरेंज और वॉयलेट कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा सैमसंग का नया फोन जर्मनी, मलेशिया और वियतनाम कंपनी साइट पर लिस्टेड है। भारत में इसकी लॉन्चिंग के बारे में फिलहाल कोई खबर नहीं है। आपको बता दें कि Samsung ने ऑरिज़नल Galaxy S20 FE फोन को भारत में पिछले साल अक्टूबर महीने में लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 49,999 रुपये है। इसके बाद मार्च महीने में Samsung Galaxy S20 FE 5G फोन लॉन्च हुआ, जिसकी कीमत 55,999 रुपये है।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags