एयरटेल (Airtel) मोबाइल नेटवर्क के साथ फाइबर कनेक्शन और डीटीएच सर्विस भी प्रोवाइड करती है। अपने कस्टमर्स के लिए एयरटेल समय-समय पर ऑफर और नई सर्विस भी लॉन्च करती रहती है। कंपनी की Airtel Thanks नाम से एप भी है। जिससे ग्राहक रिचार्ज के साथ कई सर्विस का लाभ घर बैठे उठा सकते हैं। वहीं एयरटेल ने एक नए ऑफर पेश किया है। जिसका नाम एयरटेल ब्लैक है। इस सर्विस से जुड़ने के बाद कस्टमर को अलग-अलग सेवाओं के लिए अलग से भुगतान नहीं करना पड़ता है। इसमें सभी एयरटेल सुविधाओं का एक ही बिल आता है। वहीं एयरटेल ब्लैक (Airtel Black) से जुड़ने पर ग्राहकों को कई फायदे मिलते हैं। आइए जानते हैं पूरी डिटेल्स

कस्टमर सपोर्ट

किसी पॉब्लम के लिए सर्विस प्रोवाइडर के कस्टमयर केयर को फोन किया जाता है। कई बार हमारी परेशानी सुलझ जाती है। जबकि कई दफा नहीं होता पाती। लेकिन एयरटेल ब्लैक के कस्टमर्स को ऐसी किसी पॉब्लम का सामना नहीं करना पड़ेगा। उनके लिए अलग कस्टमर केयर नंबर है, जो उनकी हर उलझन का समाधान करेंगे। कंपनी का दावा है कि उनके कर्मचारी ग्राहक को 60 सेंकड के अंदर कॉल उठा लेंगे। एयरटेल इस सर्विस में लाइफटाइम फ्री विजिट्स सुविधा भी दे रहा है।

एक महीने मुफ्त सर्विस

एयरटेल ब्लैक से जुड़ने पर ग्राहक को इंस्टॉलेशन के पैसे नहीं देने होंगे। साथ ही नई एयरटेल सर्विस के लिए साइन अप करने पर एक महीने मुफ्त सर्वित मिलेगी। बता दें एयरटेल ब्लैक प्लान 998 रुपए से शुरू होता है। इसमें ग्राहकों को पोस्टपेड, डीटीएच प्लस, फाइबर और लैंडलाइन सुविधा मिलती है।

Posted By: Navodit Saktawat