मल्टीमीडिया डेस्क। मानसून की बारिश जारी है और वहीं एक बार फिर से ई-कॉमर्स साइट्स पर ऑनलाइन सेल्स में ऑफर्स की बारिश की तैयारी भी हो चुकी है। इसी कड़ी में Amazon Prime Day Sale 2019 की शुरुआत 15 जुलाई से होने जा रही है। 15 और 16 जुलाई के दिन आयोजित इस सेल में यूजर्स को मोबाइल, टीवी, होम अप्लायंसेस के अलावा स्मार्ट गेजेट्स पर ढेर सारे ऑफर्स मिलने वाले हैं।

इसमें केवल Amazon प्राइम यूजर्स ही खरीदारी कर पाएंगे। सेल में एक्सक्लूसिव डील्स के साथ कई नए लॉन्चेज भी इस दिन किए जाएंगे। HDFC यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट समेत बोनस ऑफर दिया जाएगा। साथ ही No Cost EMI भी उपलब्ध कराई जाएगी। इसके साथ ही अमेजन ने 18-24 साल तक के स्टूडेंट्स के लिए अमेजन प्राइम का सबस्क्रिप्शन लेने पर 50 प्रतिशत तक का कैशबैक देने का ऑफर भी है।

Amazon Prime Day 2019 सेल में 1000 से ज्यादा प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

सेल के दौरान 1000 से ज्यादा प्रोडक्टस लॉन्च किए जाएंगे। इसमें OnePlus, Amazon Basics, Samsung, intel आदि के प्रोडक्टस शामिल हैं। LG W सीरीज का ऑरोरा ग्रीन कलर वेरिएंट, Oppo F11 Pro का वॉटरफॉल ग्रे, Samsung Galaxy M40 का कॉकटेल ऑरेंज और 10.or G2 का लिमिटेड एडिशन पेश किया जाएगा। इसके साथ ही Xiaomi, Samsung, Honor, LG के बजट स्मार्टफोन्स को टॉप डील्स के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही OnePlus, Oppo, Vivo और Apple को आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

इसके अलावा Xiaomi, Jabra, mIVI, Syska, flybot और Ambrane की मोबाइल एसेसरीज भी उपलब्ध कराई जाएंगी। Canon DSLR और Sony मिररलेस कैमरा को No Cost EMI पर उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही लैपटॉप्स को 35,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। हेडफोन्स पर 50 फीसद तक का ऑफ और टीवी पर भी 50 फीसद तक दिया जाएगा। इसके साथ ही AC पर 45 फीसद तक का ऑफ और वॉशिंग मशीन पर 1,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, रेफ्रीजरेटर्स पर 35,000 रपये तक का ऑफ दिया जाएगा।

मिलेगा इतना डिस्काउंट

Amazon ने HDFC बैंक के साथ टाई-अप किया है जिसके तहत HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को सेल के दौरान 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ अनलिमिटेड रिवार्ड्स पॉइंट्स भी ऑफर किये जा रहे हैं। कुछ पेमेंट विकल्प पर No-Cost EMI पेमेंट विकल्प भी उपलब्ध करवाया जाएगा।

Posted By: Ajay Barve