Apple Event Today: iPhone यूजर्स का iPhone 12 सीरीज का लेकर चला आ रहा इंतजार आज खत्म होने वाला है। Apple आज एक वर्चुअल इवेंट का आयोजन करने जा रही है। इस इवेंट में कंपनी iPhone 12 सीरीज से पर्दा उठाएगी। बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने सितंबर में भी एक वर्चुअल इवेंट के ​जरिए नई स्मार्टवॉच, नए iPad मॉडल और Apple One को पेश किया था।

इसके साथ ही यह भी जानकारी दी थी कि iPhone 12 को भी जल्द ही मार्केट में लाया जाएगा। आज होने वाले इवेंट में कंपनी iPhone 12 सीरीज के तहत एक साथ चार मॉडल पेश कर सकती है। जिनमें 5G सपोर्ट दिया जाएगा।

ऐसे देखें लॉन्च लाइव इवेंट :

Apple Event भारतीय समयानुसार आज यानी 13 अक्टूबर को रात 10.30 बजे शुरू होगा। यूजर्स इस इवेंट को लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से देख सकते हैं। अगर आप भी इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो इस लिंक https://www.apple.com/apple-events/ पर क्लिक करें।

Apple event: संभावित घोषणाएं :

Apple event में आज कंपनी iPhone 12 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत iPhone 12, iPhone 12 Pro, iPhone 12 Pro Max और iPhone 12 Mini को बाजार में उतारा जाएगा। खास बात हैं कि कंपनी के सभी नए मॉडल 5G वर्जन में लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, इनके अमेरिकी संस्करणों में फास्ट और mmWave फ्रीक्वेंसी के लिए एंटीना दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी नया HomePod भी पेश कर सकती है।

iPhone 12 सीरीज: संभावित कीमत :

iPhone 12 सीरीज को लेकर हाल ही सामने आई लीक्स में इसकी कीमत से जुड़ा खुलासा किया गया। जिसके मुताबिक iPhone 12 Mini को $699 (करीब 51,200 रुपए) में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि iPhone 12 की कीमत $799 यानी करीब 58,600 रुपए, iPhone 12 Pro की कीमत $999 (करीब 73,200 रुपए) और iPhone 12 Pro Max की कीमत $1,099 (लगभग 80,600 रुपए) के आस-पास हो सकती है।

iPhone 12 सीरीज: संभावित स्पेसिफिकेशन्स :

iPhone 12 को OLED Super Retina XDR डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है और यह डिवाइस A14 Bionic चिपसेट पर काम करेगा। जो कि हाल ही में लॉन्च किए गए नए आईपैड मॉडल में भी देखा गया था। iPhone 12 सीरीज में 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इस सीरीज के मॉडल में यूजर्स को कैमरे में अंतर देखने को मिलेगा। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, iPhone 12 mini और iPhone 12 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जबकि iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max में ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। इसमें तीसरा कैमरा LiDAR सेंसर होगा।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020