एप्पल (Apple) ने एक स्पेशल ऑफर की शुरुआत की है। जिसमें कंपनी के Airpod को मुफ्त में लिया जा सकता है। यह ऑफर फिलहाल कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए हैं। एप्पल ने इस ऑफर का नाम एनुअल एजुकेशन है। जिसे ऑनलाइन स्टोर पर लाइव कर दिया गया है। अगर कोई भी यूनिवर्सिटी और कॉलेज के लिए आईपेड या मैक खरीदता है, तो उसे एयरपॉड्स फ्री में दिया जाएगा।

इन डिवाइस पर मिलेगा ऑफर

इस ऑफर का फायदा MacBook Air, MacBook Pro, iMac, Mac Pro और Mac Mini पर लिया जा सकता है। यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए हैं। वह स्टॉक रहने तक रहेगा।

कौन-सा मिलेगा एयरपॉड्स फ्री

ऑफर में स्टैंडर्ड एयरपॉड्स फ्री में मिलेगा। इसके ऊपर वाले प्रोडक्ट के लिए पैसे देने होंगे। सिर्फ चार हजार रुपए अतिरिक्त देने पर वायरलेस एयरपॉड्स मिल जाएगा। वहीं एयरपॉड्स प्रो के लिए 10 हजार रुपए देने होंगे।

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

एप्पल के स्पेशल ऑफर का लाभ उठाने के लिए स्टूडेंट्स और कॉलेज स्टाफ के लिए ऑनलाइन वैरिफिकेशन प्रोसेस है। कस्टमर एपल एजुकेशन स्टोर पर वैरिफिकेशन कर प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। वहीं कंपनी तीन महीने का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। बता दें एप्पल का नया आईफोन सीरीज 13 इस साल सितंबर में लॉन्च होने वाला है। हालांकि कंपनी ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन आईफोन 13 के कुछ फीचर्स सामने आए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल के नए मॉडल में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

शाओमी ने एप्पल को छोटा पीछे

ग्लोबल टेक्नोलॉजी मार्केट एनालिस्ट फर्म कनालिस ने क्वार्टर 2 में स्मार्ट फोन्स शिपमेंट ग्रोथ की रिपोर्ट जारी की है। जिसके मुताबिक चीनी कंपनी शाओमी ने एप्पल को पीछे छोड़कर दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है। विश्व में शाओमी के शिपमेंट में 17 प्रतिशत ग्रोथ देखी गई।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags