मल्टीमीडिया डेस्क। पिछले महीने की 29 तारीख से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू सेल इस महीने 4 अक्टूबर को खत्म हो गई। इस बीच कईं ऐसे लोग थे जो इस सेल में अपनी मनपसंद चीज नहीं खरीद सके। अगर आप भी उनमें से हैं तो निराश होने की कोई जरूरत नहीं क्योंकि जल्द ही फ्लिपकार्ट पर फिर से फेस्टिव सीजन सेल शुरू होने जा रही है जिसमें आप अपने और अपने परिवार के लिए दिवाली की भरपूर शॉपिंग कर सकेंगे। Flipkart Big Diwali Sale 2019 इस महीने यानि 12 अक्टूबर को ही शुरू हो जाएगी। जबकि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह 11 अक्टूबर को ही ओपन हो जाएगी। पांच दिनों तक चलने वाली फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन, टैबलेट्स, वीयरेबल्स, टीवी और अप्लायंसेस के अलावा और भी ढेर सारे प्रोडक्ट्स पर बंडल्ड ऑफर मिलेंगे।

Flipkart की वेबसाइट पर इसके लिए डेडिकेटेड पेट लिंक कर दिया गया है और इसे क्लिक करने पर आने वाली सेल में मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी मिल जाती है। फ्लिपकार्ट ने इस बार स्टेट बैंक के साथ हाथ मिलाया है और इसके तहत Flipkart Big Diwali Sale के दौरान खरीदी करने वालों के 10 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा ई-कॉमर्स साइट पर कोई भी स्मार्टफोन खरीदने पर बायबैक ऑफर भी दिया जाएगा जिसमें एक छोटी सी रकम देकर ग्राहक जो फोन खरीद रहे हैं उस पर बायबैक ऑफर ले सकते हैं। इसके तहत अगली बार जब वो अपना यही प्रोडक्ट फ्लिपकार्ट पर बेचने जाएंगे तो उन्हें तय कैशबैक का फायदा मिलेगा।

फिलहाल सेल के लिए फ्लिपकार्ट अपनी वेबसाइठ पर Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7S, Realme 5, Vivo Z1 Pro और Realme C2 पर मिलने वाले डिस्काउंट्स को फ्लैश कर रहा है। इसके अलावा टीवी और अप्लायंसेस पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा वहीं इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज पर 90 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जाएगा। फैशन प्रोडक्ट्स की बात करें तो इस पर 50-80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ब्यूटी, खिलौने, बेबीकेयर और अन्य प्रोडक्ट्स की रेंज 99 रुपए से शुरू होंगे। घर और किचन की जरूरतों वाली चीजों पर भी 40-80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा।

इसके अलावा भी सेल में और कईं फायदे और ऑफर्स मिलेंगे जिन्हें देखकर शायद आप खुद को ना रोक सकें। मसलन कपड़ों और अन्य एसेसरीज पर क्रैकिंग डील्स मिलेंगी वहीं धमाका सेल में मोबाइल और टीवी पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। यह डील्स हर 8 घंटे में मिले इसलिए तैयार हो जाईए इस दिवाली अपने घर को और खुद को नया रूप देने के लिए।

Posted By: Ajay Barve

fantasy cricket
fantasy cricket