मल्टीमीडिया डेस्क। मानसून के मौसम में ई-कॉमर्स साइट्स पर अब सेल का सीजन भी आ गया है। Amazon के साथ ही Flipkart भी 15 जुलाई से फ्रेश सेल शुरू करने वाला है। Flipkart Big Shopping Days sale के बारे में सभी जानते हैं और इसी को लेकर फ्लिपकार्ट ने टीज करना शुरू कर दिया है। इसके माध्यम से ई-कॉमर्स साइट ऑफर्स और डिस्काउंट की डिटेल्स हाइलाइट कर रहा है। यह सेल 15 जुलाई से शुरू होकर 18 जुलाई तक चलेगी। सेल के पहले दिन, फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स डील्स को एक्सेस कर पाएंगे। वहीं, बाकि सब को सेल में 16 जुलाई से खरीदने का मौका मिलेगा।

सेल के लिए Flipkart ने SBI बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। इसमें SBI क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर कई प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी ने यह भी घोषणा की है की Flipkart Plus मेंबर्स को July 15 को 8AM से अर्ली एक्सेस मिलेगा। सेल के दौरान, टीवी और एप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। फैशन कैटेगरी पर 80 प्रतिशत तक का ऑफ देखने को मिलेगा।

Flipkart Big Shopping Days Sale में टेलेविजन्स पर 65 प्रतिशत तक के ऑफ के साथ अन्य बंडल्ड डील्स और डिस्काउंट भी मिलेंगे। होम एप्लायंसेज की कीमत Rs 275 से शुरू होगी। फ्रिज की कीमत Rs 6790 से शुरू होगी और वाशिंग मशीन्स पर 50 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा।

Flipkart Big Shopping Days में मिलने वाले हैं यह ऑफर्स :

- इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलने वाला है

- घर सजाने के लिए होम प्रोडक्ट्स और फर्नीचर पर 40 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलने वाला है

- फैशन की बात करें तो कपड़ों और और शूज पर 40 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा

- बुक्स, टॉयज और स्पोर्ट्स गुड्स जैसे की क्रिकेट बैट पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

- इस सेल में मोबाइल फोन्स पर भी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा , लेकिन फ्लिपकार्ट ने अभी तक फोन्स पर मिलने वाली डील्स साझा नहीं की हैं।

- टीवी और होम एप्लायंसेज जैसे की वाशिंग मशीन पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

- ग्रोसरी आइटम्स पर Rs 1 डील्स

Posted By: Ajay Barve

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020