मल्टीमीडिया डेस्क। एक बार फिर से ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल का सीजन शरू होने जा रहा है। Amazon के बाद अब Flipkart ने भी सेल की घोषणा कर दी है। Flipkart Republic Day Sale 2020 भी अमेजन की ही तरह 19 जनवरी से शुरू होने जा रही है और इस सेल में आपको एक के बाद एक शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे। 22 जनवरी तक इस सेल में ग्राहक स्मार्टफोन, लैपटॉप्स के अलावा और भी कई प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स मिलेंगे। इस सेल का फायदा Flipkart Plus ग्राहक एक दिन पहले यानी 18 जनवरी रात 8 बजे से ही ले सकेंगे।

Flipkart की इस सेल को लेकर जो पेज लाइव किया गया है उसमें उन स्मार्टफोन्स की झलक मिलती है जिन्हें सेल में कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। इस सेल में जहां स्मार्टफोन्स के टॉप ब्रांड्स पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा और Samsung Galaxy S9 22,999 रुपए में मिलेगा। वहीं Galaxy S9 Plus 27,999 रुपए में मिलेगा। Vivo Z1 Pro जो 15,990 रुपए के प्राइज टैग के साथ आया था उसे 10,990 रुपए में खरीदा जा सकेगा वहीं Realme 3 फोन डिस्काउंट के बाद सिर्फ 6,999 रुपए में मिलेगा। Redmi Note 7 Pro सिर्फ 9,999 रुपए में मिलने वाला है।

सेल के दौरान Apple iPhone भी डिस्काउंट प्राइज में मिलेंगे और iPhone 7 (32GB) वेरिएंट 24,999 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा iPhone XS को भी डिस्काउंट प्राइज पर खऱीदा जा सकेगा। Motorola One Vision का 128 जीबी मेमोरी वाला वेरिएंट 13,999 रुपए में उपलब्ध होगा।

इलेक्ट्रॉनिक और एसेससरीज की बात करें तो इन पर भी यूजर को 80 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है वहीं टीवी और होम अप्लायंसेस पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। फैशन प्रोडक्ट्स यूजर को 50-80 प्रतिशत के डिस्काउंट पर उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ब्यूटी, टॉयज और दूसरे प्रोडक्ट्स महज 99 रुपए की शुरुआती कीमत पर उफलब्ध होंगे।

इस सब के अलावा यूजर को ICICI और Kotak Bank के कार्ड्स से खरीदी करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा वहीं आसान EMI का ऑप्शन भी दिया जाएगा।

Posted By: Ajay Barve

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना