Free Netflix Subscription: फिल्मी, टीवी शो और वेब सीरीज के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। नेटप्लिक्स के मौजूद यह सारी वीडियो फ्री में देखने का मौका है। Netflix मौका दे रहे है दो दिन के फ्री सब्सक्रिप्शन हासिल करने का। Netflix ने भारत के लिए StreamFest का ऐलान किया है। इसके तहत 4 दिसंबर से अगले 48 घंटों के लिए Netflix पूरी तरह फ्री रहेगा। यानी कोई भी यूजर अपने मोबाइल पर यह ऐप डाउनलोड कर फ्री सब्सक्रिप्शन कर सकता है और तमाम सामग्री का नि:शुल्क फायदा उठा सकता है। यह Netflix का प्रमोशनल ऑफर है।

जानिए क्या है Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर

कंपनी के मुताबिक, स्ट्रीमफेस्ट पर शो देखने के लिए यूजर को किसी तरह का भुगतान नहीं करना होगा। यह ऑफर 30 दिन के फ्री ट्रायल के अलग है, जिसमें भुगतान की जानकारी देना होती है और उसके बाद पहले 30 दिन सभी सेवाएं पूरी तरह फ्री मिलती है। 30 दिन यह अवधि समाप्त होने के बाद ग्राहक के खाते से प्लान के मुताबिक राशि कटना शुरू हो जाती है, लेकिन यहां ऐसा नहीं होगा। खास बात यह है कि स्ट्रीमफेस्ट के लिए भारत के यूजर्स के लिए है। यहां ट्रायल सफल होने पर इसके बाकी दुनिया में लागू किया जाएगा।

नेटफ्लिक्स क्यों दे रहा 48 घंटों का फ्री सब्सक्रिप्शन

नेटफ्लिक्स के चीफ प्रॉडक्ट अधिकारी ग्रेग पीटर्स के मुताबिक, कंपनी देश में हर किसी को एक निश्चित समय के लिए नेटफ्लिक्स पर मुफ्त एक्सेस देना चाहती है। मकसद यही है कि अधिक से अधिक लोग यहां मौजूद कंटेट देखें और फिर आगे के लिए साइन अप कर सकें।

जानिए नेटफ्लिक्स के मौजूदा 4 ऑफर्स के बारे में

1. 199 रुपए में 480p रिसॉल्यूशन स्ट्रीमिंग केवल मोबाइल एप्लिकेशन के लिए।

2. 499 रुपए का बेसिक प्लान जिसमें एक बार में किसी मोबाइल, टीवी या पीसी पर एक स्क्रीन के लिए लॉगिन।

3. 649 रुपए का स्टैंटर्ड प्लान, जिसमें दो डिवाइस पर एक साथ Full HD resolution की सुविधा।

4. 799 रुपए का प्रीमियम प्लान जिसमें एक साथ चार स्क्रीन पर 4K + HDR रिसॉल्यूशन कंटेट देखा जा सकता है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस