Google अपने यूजर्स के लिए लगातार नए-नए गेम्स लेकर आ रहा है। हालांकि, ये गेम्स नए नहीं हैं और पिछल कई सालों में अलग-अलग मौकों पर Google Doodle के साथ आए थे। इन्ही अपने Google Doodle Games को सर्च इंजन इन दिनों में अपने यूजर्स के लिए पेश कर रहा है ताकि Lockdown में उनका मनोरंजन हो सके। इसी कड़ी में आज गूगल ने अपने यूजर्स के रिए Halloween Game पेश किया है। इस गेम में आपको जादुई स्कूल को बचाना है। गूगल ने यह Doodle Game 2016 में पेश किया था।

आज का गेम Halloween पर बना है और इसमें आपको एक जादुगर बिल्ली के साथ मिलकर जादूगरी के स्कूल को बचाना है जहां गई सारे भूत आ गए हैं। यह एक एनिमेटेड गेम हैं और खेलने में सिंपल होने के साथ ही एंगेजिंग भी है। इसमें इस जादूगर बिल्ली के हाथ में एक मैजिकल लकड़ी भी है जो पास आते ही भूतों को मार देती है।

इस गेम को खेलने के लिए आपको गूगल के पेज पर जाकर इसके डूडल पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप इसे क्लिक करेंगे यह सीधे आपको गेम के पेज पर ले जाएगा। यहां प्ले के ऑप्शन पर क्लिक करते ही गेम में एक कहानी सुनने को मिलती है और फिर बताया जाता है कि कैसे भूतों ने एक मैजिकल स्कूल पर हमला किया है। अब यहां पढ़ने वाली एक जादुगर बिल्ली पर स्कूल को बचाने की जिम्मेदारी आती है और वो अपनी जादुई छड़ी से एक-एक करते हुए भूतों को मारती है।

हालांकि, जैसे ही आप गेम शुरू करते हैं तो आपको धीरे-धीरे बताया जाता है कि इसे कैसे खेलना है। इसमें बिल्ली के हाथ में जादुई छड़ी है उसे आप अपने माउस की मदद से चला सकते हैं। भूतों को मारने के लिए आपको वहां बताई गई स्टाइल से छड़ी को घुमना होता है और भूत मारा जाता है। आज के इस गेम में 5 लेवल्स हैं जिन्हें खेलते हुए आप अपना वक्त आसानी से बिता सकते हैं।

बता दें कि यह गेम उसी Google Doodle Game सीरीज का हिस्सा है जिसे गूगल ने पिछले हफ्ते लॉन्च किया था। यह सारे गेम गूगल के एक लैंडिंग पेज पर मिलते हैं।

Posted By: Ajay Kumar Barve

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना