मल्टीमीडिया डेस्क। 31 दिसंबर की रात तक जमकर पार्टी और आतिशबाजी करने के बाद आज फ्रॉगी नए साल की पहली सुबह का नजारा देख रहा है। 31 दिसंबर रात 12 बजे आखिरकार एक पूरे दशक का अंत हो गया और 2020 की शुरुआत हो गई। देश और दुनिया में नए साल का जश्न जमकर मनाया गया। दुनिया में सबसे पहले न्यूजीलैंड में नया साल आया। जहां हर शख्स इस जश्न में डूबा था वहीं सर्च इंजन Google इससे दूर कैसे रहता और उसने भी एक नया खूबसूरत डूडल बनाकर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

इस New Years Day Doodle में फ्रॉगी सारी रात पार्टी करने के बाद वहीं बैठकर नए साल की खुशनुमा सुबह का नजारा देख रहा है। Google New Years Day Doodle में नए साल की पहली सुबह के उगते सूरज की लालीमा चारों तरफ नजर आ रही है और फ्रॉगी बैठकर बड़े आराम से इस सुबह को देख रहा है। फ्रॉगी गूगल का मौसम बताने वाला मेंढक है। जो लोग गूगल पर मौसम की जानकारी देखते हैं वो इस फ्रॉगी से परिचित होंगे।

इससे पहले फ्रॉगी ने 31 दिसंबर को जमकर पार्टी की थी। गूगल के न्यू ईयर्स ईव डूडल में फ्रॉगी पार्टी कैप पहने आतीशबाजी के बीच पार्टी करता नजर आया था। बता दें कि गूगल अक्सर ऐसे खास मौकों पर क्रिएटिव डूडल बनाता रहता है जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। जहां गूगल ने न्यू ईयर ईव डूडल लगाया था वहीं नए साल के जश्न में नया डूडल नजर आ रहा है। बता दें कि 2020 एक लीप ईयर है।

Posted By:

  • Font Size
  • Close