Happy Boss's Day 2020: यदि आप अपने कार्य में बॉस (Boss) और सीनियर्स (Seniors) का उनके योगदान के लिए आभार मानना चाहते हैं तो आज का दिन (16 अक्टूबर) उसके लिए खास है, क्योंकि आज Boss' Day मनाया जा रहा है। इस दिन को मनाने की शुरुआत 1958 में अमेरिका में हुई थी। इसे नेशनल बॉस डे (National Boss Day) के रूप में भी मनाया जाता है।

इस दिन कर्मचारी अपने-अपने तरीकों से बॉस और सीनियर्स के प्रति सम्मान और आभार प्रकट करते हैं। कई कर्मचारी इस दिन बॉस को तोहफा देते हैं तो कई कर्मचारी ग्रीटिंग कार्ड्स और गुलदस्ते प्रदान करते हैं। कई ऑफिसों में इसका विधिवत कार्यक्रम भी होता है।

1958 में पेट्रिशिया बेस हरोस्की (Patricia Bays Haroski) ने अपने बॉस के सम्मान के रूप में 16 अक्टूबर को नेशनल बॉस डे के रूप में पंजीकृत किया था। पेट्रिशिया के पिता ही उनके बॉस थे। चार साल बाद इलिनोइस के गवर्नर ओटो कर्नर ने इस दिन के पंजीकरण का समर्थन किया और यह आधिकारिक रूप से राष्ट्रीय अवकाश बन पाया।

इन Images, Wishes, Quotes, Messages, WhatsApp और Facebook status के जरिए अपने बॉस को शुभकामनाएं दीजिए।

आप एक Boss से बढ़कर एक संरक्षक और लीडर हैं। सब कुछ करने के लिए धन्यवाद।

साल में एक दिन आपकी सराहना के लिए पर्याप्त नहीं है। आप जो महान कार्य करते हैं, उसके लिए धन्यवाद Boss।

आप जैसे Boss की हर किसी को चाह होती है, आपके साथ कार्य करना एक सुखद अनुभव रहा है। धन्यवाद बॉस।

आपका समर्पण और दृढ़ संकल्प, हमें समर्पित रहने और ज्यादा मेहनत के लिए प्रेरित करता है, हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे पास आपके जैसा बॉस हैं।

Thanks for the example you set and support you give. You bring out the best in us all.

Just wanted to let you know that I appreciate everything you do for this company and the employees who work for it. Thanls Boss.

There's a reason they pay you big bucks. As far as I'm concerned, you are worth every penny.

When you correct me on what I prepare, you correct me not just once, you correct me forever, Thank you for being a friend and a Boss.

Thank you for being a Great Boss. A great boss lays the foundation for employees to discover their greatness.

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020