मल्टीमीडिया डेस्क। Honor ने मंगलवार को एक स्पेशल इवेंट में Honor 9X भारत में लॉन्च कर दिया है। Honor 8X के सक्सेसर के रूप में आए इस स्मार्टफोन का लंबे समय से इंतजार हो रहा था और आखिरकार इसने यह सूखा खत्म कर ही दिया। Honor 9X चीन में पिछले साल जुलाई में ही लॉन्च हो चुका है जो बेहद ही आकर्षक ग्रेडिएंट जिजाइन के साथ आया है और इसमें मिड रेंज Kirin चिपसेट और पॉप अप सेल्फी कैमरा लगा हुआ है।

आपको यहां बता दें कि Honor 9X के भारतीय वेरिएंट में इसके चीनी वेरिएंट से कुछ चीजें अलग हैं। इनमें जहां इसके कैमरे को अपग्रेड किया गया है वहीं कुछ और चीजें डाउनग्रेड हुई हैं। जहां तक इसकी बनावट की बात है तो यह पॉलीकार्बोनेट बॉडी के साथ आया है जिसमें पीछे की तरफ X शेप में रिदमिक डायमंड टेक्चर दिया गया है। फोन की खास बात यह है कि इसमें साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। आईए नजर डालते हैं इसकी कीमत और फीचर्स पर।

6.59 इंच की Full-HD+ IPS LCD display के साथ आए स्मार्टफोन में यूजर को 19.5:9 का एस्पेक्ट रेशो और 2340 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। 92 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशो के कारण यह पूरी तरह से बैजल लैस नजर आता है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें Kirin 710F chipset दिया गया है जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी के साथ आता है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 48 मेगापिक्सल का है और उसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिाय गया है।

फोन में 4000 mAh की बैटरी दी गई है साथ ही 10W का चार्जर दिया गया है। जहां तक इसकी कीमत की बाद है तो इसका 4 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी वाला वेरिएंट जहां 13,999 रुपए में आया है वहीं 6 जीबी रैम वाला वेरिएंच 16,999 रुपए में लॉन्च हुआ है। फोन मिनडनाइट ब्लैक और सैफायर ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन Flipkart की रिपब्लिक डे परेड में खरीदने पर आपको 1000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा और 4 जीबी वाला वेरिएंट 12,999 रुपए में उपलब्ध होगा।

Posted By: Ajay Barve

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना