मुंबई। रिलायंस जियो ने पहले टेलीकॉम बाजार में धमाका किया था और अब डीटूएच और गीगा फाइबर के मामले में बड़ा धमाका किया है। कंपनी का सालान जनरल मीटिंग में सोमवार को कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बहुप्रतिक्षित Jio GigaFiber के कमर्शियल लॉन्च की तारीख के साथ ही इसके प्लान्स की घोषणा भी कर दी।

इस दौरान उन्होंने एक ऐसा ऑफर पेश किया है जो किसी को भी दीवाना कर दे। मुकेश अंबानी ने जियो गीगा फाइबर की घोषणा के साथ ही इसके वेलकम ऑफर की घोषणा भी की है। उन्होंने बताया कि इस ऑफर के तहत यूजर्स को फुल एचडी टीवी और 4K सेट टॉप बॉक्स मुफ्त मिलेगा।

बैठक को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने इस प्लान की बेसिक जानकारी देते हुए कहा कि Jio Fiber Welcome offer के तहत अगर जियो गीगा फाइबर यूजर इसके सालाना प्लान जियो फोरएवर प्लान को चुनता है तो उसे इसके साथ एक Full HD TV और 4K Set Top Box मुफ्त दिया जाएगा।

हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि यह प्लान कितने का होगा और यूजर को किस तरह इस ऑफर का फायदा मिल सकेगा। साथ ही यह जानकारी भी अभी उपलब्ध नहीं है कि इसके लिए किस तरह रजिस्ट्रेशन किया जा सकेगा। बता दें कि Jio GigaFiber 5 सितंबर से कमर्शियली शुरू होगा और इसके मंथली प्लान्स 700 रुपए से 10,000 रुपए महीने तक होंगे।